×

Meerut Crime News: जंगल में नलकूप पर अधजला मिला युवक, बयान में कही ये बात, हो गई इलाज के दौरान मौत

Meerut Crime News: मेरठ जिले के मेरठ के बिजौली गांव के जंगल में एक नलकूप पर अधजला युवक मिलने से सनसनी फैल गई।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 Sep 2021 10:29 AM GMT
Baghpat Crime News
X

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले के मेरठ के बिजौली गांव के जंगल में एक नलकूप पर अधजला युवक मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद मामले की जानकारी ग्रामीणों ने थाना खरखौदा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। इस तरह युवक की जलने से मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। जहां थाना खरखौदा पुलिस के अनुसार खरखौदा क्षेत्र के गांव बिजौली में आज सुबह ग्रामीणों को गांव के विरेंद्र शर्मा के नलकूप पर एक युवक जली अवस्था में तड़पता हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक से जानकारी ली तो उसने अपना नाम योगेंद्र पुत्र गिरिराज शर्मा निवासी बिजौली उम्र 30 वर्ष बतायी। पूछताछ में उसने किसी अन्य व्यक्ति द्वारा पहले आंखों पर पट्टी बांधने और बाद में उसको जलाने का आरोप लगाया है।

युवक की उपचार के दौरान मौत

युवक और कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं था। इसके बाद योगेंद्र को गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। योगेंद्र अपने छोटे भाई विकास के साथ गांव में खेती करता था। दोनों भाई अविवाहित हैं।

जले शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

पुलिस ने घटना को संदिग्ध बताया है

घटना की जांच में जुटी पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध बताया है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा के अनुसार योगेंद्र ने अज्ञात लोगों पर केरोसिन डालकर जलाने का आरोप लगाते हुए बयान दिए हैं। वहीं गांव के लोगों ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि घायल युवक करीब 90% झुलसा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि युवक को कहीं जलाकर यहां पर लाकर फेंक दिया गया हो।

पुलिस के अनुसार युवक के मृत्यु पूर्व दिये गए बयान व परिवार व गांव के लोगों के बयान के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना की वास्तविकता का पता चल सकेगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story