×

Meerut Crime News: प्रेमिका से मिलने गए युवक की भाई ने की गोली मारकर हत्या, पढ़ें मेरठ की बड़ी खबरें

मेरठ जिले में खाना टीपी नगर के एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 July 2021 5:12 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 1:23 AM GMT)
Meerut Crime News
X

गोली मारते हुए युवक की प्रतिकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जिले में खाना टीपी नगर के एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को होटल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि युवक से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं। इस कारण आत्‍मघाती कदम उठाया।

प्रेमी युगलों की प्रतिकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खाना टीपी क्षेत्र के एक होटल का है। जहां एक होटल में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना से होटल और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस होटल में पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को होटल से एक सुसाइड नोट मिला है। ये सुसाइड नोट में युवती के द्वारा लिखा गया है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि युवक से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं। इस कारण आत्‍मघाती कदम उठाया।

बर्थडे पार्टी के नाम पर बुक कराया था कमरा

मृतकों की पहचान मोहकमपुर के रहने वाले रोहन पुत्र चरण सिंह औऱ देवकुज की रहने वाली अर्चना पुत्री दीनदयाल के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबित दोनों प्रेमी युगल शुक्रवार को बर्थडे पार्टी के नाम पर होटल में कमरा बुक किया था। जिसके बाद शाम करीब पांच बजे रोहन ने अपनी बाइक होटल के अंदर पार्किंग में खड़ी की और उसके बाद फिर रूम में चला गया। होटल के स्टॉफ ने बताया कि उनका कहना था कि वो प्रेमी युगल खाने के इंतेजाम के साथ लेकर आए थे। उसके बाद सुबह 10 बजे तक दोनों कमरे से बाहर नहीं आए।

प्रेमी युगल की प्रतिकात्मक फोटो - सोशल मीडिया


दूसरे परिवार में शादी तय होने से युवती ने खाया जहर

बताया जा रहा हैं कि आज सुबह करीब साढ़े दस बजे चेकआउट के समय होने पर होटल के मैनेजर नवनीत ने होटल के एक कर्मचारी को युगल को बुलाने को भेजा। लेकिन उनके द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया। दरवाजा नहीं खुला तो होटल के स्टॉफ ने अपनी चाबी ने दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों के शव बेड पर पड़े हैं। और शव के पास में सुसाइड नोट रखा था। डस्टबिन में सल्फास का खाली पाउट पड़ा था। बेडरूम की चादर पर उनके मुंह से निकला सफेद पावडर पड़ा हुआ था। दोनों को मृत अवस्था में देखकर टीपीनगर पुलिस को सूचना दी गई। पता चला है कि युवती के परिवार के लोगों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी थी, जिसके चलते दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया है।

प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में थाना सदर बाजार क्षेत्र के भूसा मड़ी में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

झूठी शान में आकर कर दी हत्या

मिली जानकारी के मुताबित सदर बाजार थाना क्षेत्र के भूसा मंडी निवासी एक यूवती से सलीम नाम के स्पोर्टस कोरोबारी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रंसग को लेकर इलाके में तरह-तरह की बाते होने लगी थी। इससे क्षुब्ध होकर युवती का भाई मोहसिन ने प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहा था। और दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। जिसके बाद मोहसिन ने झूठी शान के खातिर सलीन की हत्या करने की साजिश रच डाली। देर रात सलीम में प्रेमिका ने फोन करके बुलाया। जिसके बाद महोसिन औऱ सलीम के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े दौरान आचनक मोहसिन ने सलीम को गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने किया हमलावर के घर के बाहर हंगामा

घटना को अंजाम देने के बाद मोहसिन मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सलीम के घर पर कोहराम मच गया। और जिसके बाद परिजनों ने आरोपी हमलावर के घर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। स्थिति के गंभीर होने से पहले ही पुलिस घटन स्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर वापस घर भेज दिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हत्या से जुड़े साक्ष्यों को जुटाने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है और मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी हमलावर मोहसिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story