×

Meerut Crime News: गाजियाबाद के युवक की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

Meerut Crime News: मेरठ जनपद में गाज़ियाबाद के रहने वाले एक युवक की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर हत्या कर आरोपी फरार हो गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 Sep 2021 12:57 PM GMT (Updated on: 23 Sep 2021 1:05 PM GMT)
The accused escaped after thrashing a youth from Ghaziabad in Meerut district with an interlocking tile.
X

मेरठ: गाज़ियाबाद के रहने वाले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut District) में शहर से सटे थाना गंगानगर क्षेत्र में एक युवक की ईंट से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर ही खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल पुलिस ने बरामद की। स्प्लेंडर बाइक का टायर भी खून से सना हुआ था। मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी गुड्डू (28) के रूप में हुई। वह इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था। पुलिस के अनुसार मृतक के चेहरे व शरीर को इस कदर ईंट से कुचला हुआ था, जिससे पहचान कर पाना भी मुश्किल था। कई घंटों बाद युवक की शिनाख्त हो सकी। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) के आधार पर मृतक की पत्नी ने पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मृतक गुड्डू इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था

गंगानगर पुलिस (Ganganagar Police) ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि गाजियाबाद निवासी गुड्डू इंचौली थानाक्षेत्र के मसूरी गांव का मूल निवासी था। गुड्डू गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। मृतक गुड्डू के ससुर सलापुर निवासी देवी सिंह बीमारी के चलते रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में भर्ती हैं। गुड्डू की पत्नी सपना ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात वह सुसर को देखने के लिए अपसनोवा अस्पताल आए थे।

गुड्डू का शव रक्षापुरम स्थित पार्क के नजदीक पड़ा मिला

रात में ही करीब दो बजे वह बाइक से वापस घर के लिए निकले थे। लेकिन घर नहीं पहुंचे। परिजनों को चिंता हुई तो वे सुबह तलाश के लिए निकले और पुलिस को सूचना दी। तलाश करने पर गुरुवार गुड्डू का शव रक्षापुरम स्थित पार्क के नजदीक पड़ा मिला।

पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बाइक से गुड्डू की पहचान की। थाना गंगानगर पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। मृतक की पत्नी सपना की तहरीर के आधार पर गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र , निवासी बेहटा हाजीपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story