×

Meerut Crime News : भाभी के अवैध संबंधों का पता चलने पर देवर ने बनाई हत्या की साजिश, दोस्त को उतारा मौत के घाट

Meerut Crime News : यूपी के मेरठ में भाभी से अवैध संबंधों का पता चलने पर में एक युवक ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर अपने दोस्त की हत्या कर दी।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Aug 2021 4:35 PM GMT (Updated on: 30 Aug 2021 4:36 PM GMT)
Symbolic picture taken from social media
X
सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र में भाभी से अवैध संबंधों का पता चलने पर में एक युवक ने अपने बड़े भाई व परिवार के अन्य लोंगो के साथ मिलकर अपने दोस्त साकिब की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बीती 25 अगस्त को हुए इस हत्याकांड का पुलिस और एसओजी ने आज खुलासा किया है। इस मामले में दो महिलाएं फिलहाल फरार चल रही हैं ,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस लाइन में एसपी देहात केशव कुमार ने गिरफ्तार अभियुक्तों से् की गई पूछताछ के आधार पर आज बताया कि नंगला आर्डर रोड नई बस्ती सरधना निवासी साकिब (१९) पुत्र शाहिद का मोहल्ला घोसिया निवासी दोस्त तालिब के यहां आना-जाना था।

ऐसे बनाई हत्या की योजना

इसी दौरान साकिब के तालिब की भाभी तबस्सुम से अवैध संबंध हो गए। एक दिन तालिब ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। उसने अपने बड़े भाइयों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद बिलाल, अजीम, नफीसा, तबस्सुम, तालिब ने साकिब की हत्या की योजना बना ली।


25 अगस्त को तालिब, साकिब को लेकर रजवाहा नहर पटरी पर पहुंचा, जहां पहले से मौजूद बिलाल व उसके भाइयों ने साकिब को नीचे गिरा दिया और हाथ बांधकर पहले उसका गला रेता और फिर शरीर पर कई जगह छुरियों से वार किया। इससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपियों ने अपने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त छुरा छिपा दिया। इसके अलावा साकिब का मोबाइल भी तोड़ दिया।

अवैध संबंधों का शक

एसपी देहात के अनुसार घटना के संबंध गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम बिलाल उर्फ भोला पुत्र आजम(२८) तालिब पुत्र आजम (१९) व अजीम पुत्र आजम उम्र (२२) निवासी मौ0 घोसियान कस्बा व थाना सरधना मेरठ हैं।


घटना में श्रीमति तबस्सुम पत्नी बिलाल उर्फ भोला व श्रीमति नफीसा पत्नी आजम का नाम भी प्रकाश मे आया जो अभी फरार है ,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। अभियुक्तों बिलाल उर्फ भोला , तालिब व अजीम उपरोक्त को बाद आवश्यक कार्यवाही माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया,जहां से जेल भेज दिया गया।

एसपी देहात ने बताया कि वर्ष 2019 में नवाबगढ़ी में मोहसीन पुत्र महमूद की गोली मारकर हत्या की गई थी। वह हत्या भी बिलाल ने ही की थी। बताया कि मोहसीन को बिलाल के पत्नी तबस्सुम से अवैध संबंधों का शक हो गया था।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story