×

Meerut Crime News : दहेज की आग में झुलसी महिला, 20 लाख न देने पर ससुरालवालों ने हत्या कर गायब किया शव

Meerut Crime News : यूपी के मेरठ में थाना सरधना क्षेत्र में 20 लाख रुपये की मांग को लेकर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने की घटना प्रकाश में आई है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 Sep 2021 10:37 AM GMT
Prayagraj News
X

शादी की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र में 20 लाख रुपये की मांग को लेकर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने की घटना प्रकाश में आई है। इस मामले में मृतका ससुराल वालों ने पति समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

आज सुबह सोमवार सरधना थाने में विवाहिता के पिता सीतापुर निवासी खोखे लाल गुप्ता ने बेटी की हत्या और शव को गायब करने के आरोप में मोहल्ला गंज बाजार निवासी दामाद दीपक समेत उसके परिवार के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दहेज की मांग को लेकर मारपीट

खोखे लाल गुप्ता के अनुसार उन्होंने अपनी छोटी बेटी रुबी गुप्ता की शादी सरधना निवासी दीपक जैन पुत्र राजकुमार जैन के साथ पूरे दान दहेज के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने उनकी बेटी के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करनी शुरू कर दी थी।


पिछले कुछ समय से ससुराल वाले उनकी बेटी से 20 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इसको लेकर बेटी का पति से भी कई बार झगड़ा हुआ। बेटी ने यह बात अपने मायके वालों को बताई, तो उन्होंने दामाद से इतनी बड़ी रकम तुरंत जुटाने में असमर्थता जताई।

बेटी की हत्या

विवाहिता के पिता ने थाने में तहरीर देकर बताया कि तकरीबन 15 दिन से उनकी बेटी का फोन नहीं मिल रहा है और न ही उससे बात हो पाई है। बताया कि ससुराल वालों से जब इसकी जानकारी की गई, तो उन्होंने कहा कि उनकी बेटी कहीं चली गई है और वह अब कभी नहीं मिलेगी।


पिता का कहना है कि ससुराल वालों पति और ससुराल वालों ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर लाश को कहीं गायब कर दिया है। पिता ने बेटी के पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

सरधना पुलिस के अनुसार पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अभी आरोपित अभियुक्त फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा कि रुबी गुप्ता की हत्या कर उसका शव गायब किया गया है या फिर उसको ससुराल वाले कहीं छोड़ आए हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story