×

Meerut Crime News: व्यापारी ने पत्नी-बेटी को चाकू से किया लहूलुहान, बच्ची की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गट क्षेत्र में अवसाद में चल रहे एक व्यापारी ने पत्नी और बेटी पर छुरी से वार कर खुद को भी लहूलुहान कर दिया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 July 2021 6:51 AM GMT
Trader kills wife and daughter with knife, child dies: Concept Image
X

व्यापारी ने पत्नी-बेटी को चाकू से किया लहूलुहान, बच्ची की मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गट क्षेत्र में अवसाद में चल रहे एक व्यापारी ने पत्नी और बेटी पर छुरी से वार कर खुद को भी लहूलुहान कर दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दंपती को गंभीर हालत में आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ईद के दिन दोपहर में हुई घटना को परिजन कई घंटों तक ठिपाकर बैठे रहे। देर शाम को बच्ची की मौत के बाद घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस ने पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद गली-5 निवासी जुनैद(38) पुत्र रमजानी का पावरलूम का काम है। लाकडाउन की वजह से काम मंदा चल रहा है, जिसके चलते फैक्ट्री का बिजली का बिल भी जमा नहीं हो पा रहा, इसलिए काफी समय से फैक्ट्री बंद है। स्वजन ने बताया कि जुनेद काफी समय से अवसाद में है, जिसके चलते उसका इलाज चल रहा है।

जुनैद ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया

इस बीच, बुधवार दोपहर करीब एक बजे जुनैद की पत्नी रेशमा(32) से लड़ाई हो गई। जुनैद ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। रेशमा लहूलुहान हालत में मकान की नीचे वाली मंजिल पर अपने जेठ हसनैन के यहां पहुंची और पूरा मामला बताया। परिजन पहुंचे तो देखा कि जुनैद ने नौ साल की बेटी जनरेल को भी हमला कर दिया है और खुद भी गर्दन, पेट और हाथों पर चाकू से वार किए हैं। तीनों को तुरंत ही सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाम को जनरेल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना दी गई। दूसरी ओर जुनैद की हालत बिगड़ी तो उसे भी आनंद अस्पताल शिफ्ट किया गया।

रोते बिलखते व्यापारी के परिजन


बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सूचना पर सीओ कोतवाली अरविन्द चौरसिया भी पहुंच गए थे। उन्होंने स्वजन को समझा-बुझाकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि जुनेद अवसाद में चल रहा था, जिसके चलते ही उसने आत्मघाती कदम उठाया था। दंपती का उपचार चल रहा है। जुनेद के तीन बच्चे थे। 10 साल की जुलकर नेन, सात साल की जरनेन और सबसे छोटा बेटा आरिज है।

दो बच्चे अपनी नानी के घर गए थे

बुधवार सुबह ईद के चलते ही बच्चों का मामा घर आया था और जुलकर नेन और आरिज को अपने साथ ले गया था। स्वजन का कहना था कि यदि दोनों बच्चे नानी के घर नहीं जाते तो उनकी भी जान को खतरा हो सकता था। सीओ कोतवाली के अनुसार अभी तक घटना के संबंध में किसी ने कोई तहरीर नही दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story