Meerut Murder Case: AIMIM पार्षद की मौत के बाद BSP नेता की हत्या, गोली कांड से दहशत में लोग

Meerut Murder Case: 6 घंटे के अंतराल में दो नेताओं की हत्या कर दी गई। पहली हत्या नेता जुबेर अंसारी की और दूसरी बसपा नेता मनोज चौधरी को घर के अंदर घुस कर गोलियों से भून डाला गया।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 Aug 2021 2:42 AM GMT
Lucknow crime news
X

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Meerut Murder Case: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मेरठ(Meerut) में दो हत्याओं(Double Murder) से इलाके में सनसनी फैल गयी। लगभग 6 घंटे के अंतराल में दो नेताओं की हत्या कर दी गई। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि हत्याएं सुपारी देकर भाड़े के बदमाशों से कराई गई हैं। दोनों मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां (Concept Image) pic(social media)

बता दें कि 6 घंटे के अंतराल में दो नेताओं की हत्या कर दी गई। पहली हत्या शनिवार सुबह थाना मेडिकल क्षेत्र में पार्षद और एआईएमआईएम पार्टी के नेता जुबेर अंसारी की गई। वहीं देर शाम थाना क्षेत्र के चंदौड़ी गांव में बदमाशों द्वारा बसपा नेता मनोज चौधरी (50 वर्ष) पुत्र स्व. रतन सिंह को घर के अंदर घुस कर गोलियों से भून डाला गया।

बसपा नेता घटना के समय अपने दोस्त के घर पर थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि हत्याएं सुपारी देकर भाड़े के बदमाशों से कराई गई हैं। देर शाम हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इंचौली थाना क्षेत्र के चंदौड़ी गांव में बसपा नेता मनोज चौधरी पड़ोसी हरेंद्र के घर आए हुए थे। इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश हरेंद्र के घर में घुस गए और मनोज पर ताबड़तोड़ छह गोलियां चला दीं।

उधर इस घटना की जानकारी लगते ही गांव में दहशत का माहौल फैल गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह घटना मुजफ्फरनगर के फीनपुर गांव निवासी अतुल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की। अतुल के पिता अमित की 2008 में मुजफ्फरनगर में हत्या हो गई थी। पिता की हत्या के वक्त अतुल छोटा था। उसको अंदेशा था कि मनोज ने रैकी कराकर फीनपुर गांव के युवकों से हत्या कराई थी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हत्या के मामले में मुकदमे दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में लग गई है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story