×

Meerut: सिर कटी युवती की लाश प्लास्टिक की कैरेट में, इलाके में मची सनसनी

Meerut: मेरठ शहर के घनी आबादी वाले थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र में कब्रिस्तान के पास 25 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Sushil Kumar
Published on: 12 Aug 2022 9:02 AM GMT
a man suspicious death in firozabad police recover poisson
X

Firozabad Crime News (image social media)

Meerut: मेरठ शहर के घनी आबादी वाले थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र (Police Station Lisadigate Area) में कब्रिस्तान के पास 25 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरेट में डाल कर फेंका गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों में सिर की तलाश के लिए डाग स्क्वाड लगा दिया है, लेकिन सिर का कुछ पता नहीं चल सका। शव करीब एक या दो दिन पुराना लग रहा है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा कैमरों को खंगाला जा रहा है।

दूसरे क्षेत्र में हत्या कर यहां फेंका शव: पुलिस

पुलिस के अनुसार ऐसा लगता है कि हमलावर की ओर से कहीं दूसरे क्षेत्र में हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। युवती का पता लगाने के लिए मेरठ व आसपास के जनपदों के थाना क्षेत्रों सम्पर्क कर गुमशुदा युवतियों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस आनर किलिंग या प्रेमी की बेवफाई को हत्या की वजह मान रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती की शिनाख्त होने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

पुलिस की टीम जांच कर रही है: क्षेत्राधिकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली अरविंद चौरसिया (Police Officer Kotwali Arvind Chaurasia) के अनुसार आज सुबह कुछ लोगों ने थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में न्यू इस्लामनगर स्थित कब्रिस्तान के पास शव फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरेट में युवती का शव पड़ा देखा था। उन्होंने बताया कि फिलहालयुवती का सिर बरामद नहीं हो सका है। पुलिस की टीम जांच कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार शव देखने से ऐसा लगता है कि हत्या एक-दो दिन पहले कहीं दूसरे स्थान पर की गई है। पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को लाकर यहां फेंका गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story