×

Meerut Stadium: दो एथलीटों पर वेटलिफ्टर ने किया चाकू से हमला, पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी

Meerut Stadium: घटना में घायल एथलीटों को तुरन्त नजदीकी निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। समाचार भेजे जाने समय तक आरोपी हमलावर का पता नही चल सका है।

Sushil Kumar
Published on: 1 Sep 2022 6:38 AM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

 Crime (photo: social media )

Meerut Stadium: मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज एक वेटलिफ्टर ने दो एथलीटों पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में घायल एथलीटों को तुरन्त नजदीकी निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। समाचार भेजे जाने समय तक आरोपी हमलावर का पता नही चल सका है। पुलिस का कहना है कि नर्सिंग होम की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है जल्दी ही हमलावर की शिनाख्त कर उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस का प्रारंभिक जांच के आधार पर कहना है कि हमलावर वेटलिफ्टर है जिसकी आज सुबह स्टेडियम में किसी बात को लेकर दो एथलीटों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वेटलिफ्टर ने एथलीटों पर चाकू से हंमला कर दिया। घटना में घायल एथलीट फिलहाल आइसीयू में है। होश में नही होने के कारण उसका अभी तक बयान नही लिया जा सका है। घायल एथलीट के नाम राहुल और अनुराग हैं। इनमें राहुल की छाती और पेट चाकू से वार किये गये हैं। जबकि दूसरे एथलीट अनुराग पटेल की हालत कम गंभीर है। हमले में घायल दोनों को सुशीला जसवंत राय अस्पताल में ले जाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद राहुल को आईसीयू में रखा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार राहुल और अनुराग पर आज सुबह हमला उस समय हुआ जब वह स्टेडियम के कुश्ती हॉल में स्थित फिजियो थेरेपी सेंटर से फिजियो करा कर बाहर आ रहे थे। इसी दौरान बाहर बास्केटबॉल कोर्ट के पास बैठे वेटलिफ्टर ने इन दोनों पर कुछ कमेंट किया। इसी बात पर दोनों ओर से कहासुनी शुरू हुई। वेटलिफ्टर ने इन दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। इससे पहले कि वह संभल पाते उसने कई हमले किए और मौके से भाग गया।

बता दें कि पिछले एक पखवारे में खिलाड़ी पर हमले की यब दूसरी घटना है इससे पहले बीती १७ अगस्त को कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में असामाजिक तत्वों ने ग्राम गेसूपुर के कमला विहार निवासी अर्णव त्यागी पर जानलेवा हमला कर दिया था। अर्णव त्यागी जो कि हाई जंप के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी ने हमलावरों से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story