×

Shamli News: मेरठ एसटीएफ ने की छापेमारी, दो युवकों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Shamli News: मेरठ एसटीएफ 4 टीमों के साथ 2 लोगों के साथ कोतवाली में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मेरठ एसटीएफ ने कई जगह छापेमारी की।

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Nov 2022 1:53 PM GMT
Shamli News
X
थाने में पहुंचे लोग

Shamli News: शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में मेरठ एसटीएफ की टीम भी छापेमारी हुई है। मेरठ एसटीएफ की टीम ने अलग-अलग चार हिस्सों में आकर छापेमारी की है। आशंका जताई जा रही है कि अवैध हथियार खरीदने और बेचने का मामला हो सकता है, वही कामरान नाम के एक व्यक्ति को एसटीएफ की टीम हिरासत में लेकर रवाना हो गई है।

कश्मीर से इनपुट मिलने के बाद ही मेरठ एसटीएफ ने की छापेमारी

सूत्रों के हवाले से खबर है कि कश्मीर से इनपुट मिलने के बाद ही मेरठ एसटीएफ बृजेश सिंह के नेतृत्व में 4 टीम के द्वारा छापेमारी की गई है। आपको बता दें कि जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के एसटीएफ के द्वारा चार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई है, जहां से कई लोगों को उन्होंने हिरासत में लिया है।

वह निर्दोष है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं: परिजन

सूत्रों की माने तो अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त के मामले में कश्मीर से इनपुट मिलने के बाद ही मेरठ एसटीएफ के द्वारा छापेमारी की गई है, जहां एसटीएफ के द्वारा हिरासत में लिए जाने वाले कामरान के परिवार के लोगों का कहना है कि वह निर्दोष है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। उन्होंने कहा कि कामरान को ले जाने के दौरान कहा कि केवल बातचीत के लिये ही हम लोग ले जा रहे हैं और वह बीमार है।

2 लोगों के साथ कोतवाली में पूछताछ कर रही मेरठ एसटीएफ

मेरठ एसटीएफ 4 टीमों के साथ 2 लोगों के साथ कोतवाली में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मेरठ एसटीएफ ने कई जगह छापेमारी की जिसमें अलग-अलग जगह से 2 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे बात कर रही है जिसके बाद अगर दोषी पाए जाते हैं तो उनको लेकर मेरठ के लिए रवाना हो जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story