×

Delhi: तीन नाबालिगों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, 12 वर्षीय लड़की का किया गैंगरेप

Minor girl Gangraped: दिल्ली पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें तीन नाबालिग आरोपियों के अलावा एक महिला और एक टी-स्टॉल का मालिक भी शामिल है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Jan 2024 8:28 AM GMT
Minor girl Gangraped (Photo:Social Media)
X

Minor girl Gangraped (Photo:Social Media)

Minor girl Gangraped. देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस वारदात को किसी कुख्यात गैंग या बदमाशों के द्वारा नहीं बल्कि तीन नाबालिग लड़कों द्वारा अंजाम दिया गया है। आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र महज 12 साल बताई जा रही है, उसे अपने हवस का शिकाय बनाया। तीनों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी 2 जनवरी को थी। पांच जनवरी को उसने अपने कजिन के साथ घटना की जानकारी शेयर की। इसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे।

घटना सदर बाजार इलाके की है। दिल्ली पुलिस ने आज यानी रविवार को मामले का खुलासा किया है। इस जघन्य कांड में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें तीन नाबालिग आरोपियों के अलावा एक महिला और एक टी-स्टॉल का मालिक भी शामिल है। तीनों आरोपियों की उम्र 12, 14 और 15 साल बताई गई है। ये तीनों टी-स्टॉल पर काम करते थे।

टी-स्टॉल का मालिक घटना का मास्टरमाइंड

पुलिस की जांच में पता चला कि सदर बाजार इलाके में टी-स्टॉल चलाने वाला शख्स घटना का मास्टमाइंड है। एक जनवरी को उसने कूड़ा बीनने वाली एक महिला से कहा था कि न्यू ईयर मनाने के लिए एक लड़की का इंतजाम कर दे। महिला अक्सर उसके दुकान पर चाय पीने आती थी। 2 जनवरी को महिला ने कचड़ा बीनने वाली एक 12 वर्षीय लड़की को खुर्शीद मार्केट में स्थित एक सील इमारत के छत पर से जाकर कचरा उठाने को कहा।

जब लड़की वहां पहुंची तो टी-स्टॉल मालिक और उसके यहां काम करने वाले तीनों नाबालिग लड़के टेंट लगाकर पहले से उसका इंतजार कर रहे थे। लड़की के पहुंचते ही इन लोगों ने उसे दबोच लिया और फिर बारी – बारी से गैंगरेप किया। इसके बाद लड़के उत्तर – पश्चिम दिल्ली में स्थित अपने घर लौट आई । उसने दो दिनों तक इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। पांच जनवरी को उसने अपनी कजिन को घटना के बारे में सबकुछ बता दिया।

कजिन ने ये बात लड़की के माता-पिता को बताई। जिसके बाद सभी पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटों बाद गैंगरेप में शामिल चारों आरोपियों और लड़की को उनके पास भेजने वाली कचड़ा बीनने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। तीनों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह में भेजने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी टी-स्टॉल संचालक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। वहीं, उसके यहां काम करने वाले तीनों नाबालिग आरोपी यूपी और एमपी के रहने वाले हैं। बता दें कि दिल्ली में इससे पहले बीते माह 12 दिसंबर को एक 9 साल की बच्ची को 52 वर्षीय शख्स ने रेप कर मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी के मकान में बच्ची अपने माता-पिता के साथ किराए पर रहती थी। 19 दिसंबर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story