×

शोहदों ने आठवीं क्लास की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा कर बदहवास हालत में छोड़ा

Shivakant Shukla
Published on: 16 Nov 2018 11:22 AM GMT
शोहदों ने आठवीं क्लास की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा कर बदहवास हालत में छोड़ा
X

शाहजहांपुर: योगी सरकार में बनी एंटीरोमियो स्क्वाड हर कदम पर फेल होती नजर आ रही है। यहां स्कूल जा रही आठवीं क्लास की छात्रा के साथ स्कूल के पास शोहदों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने के बाद शोहदों ने छात्रा को जबरन कार मे बैठा लिया। उसके बाद छात्रा को शोहदों ने कार के अंदर जमकर पीटा और अश्लील हरकत किया।

ये भी पढ़ें— मध्यप्रदेश में राहुल बोले- 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ, नोटबंदी बड़ा घोटाला

एक घंटे तक गाड़ी मे घुमाने के बाद छात्रा को बदहवास हालत में स्कूल के पास छोङकर फरार हो गए। छात्रा जैसे तैसे घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने आई और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई। परिजनों का आरोप है कि इससे पहले भी कई बार आरोपी छेड़छाड़ करता रहा है। कई बार उसको समझाया लेकिन बेटी को परेशान करना नही छोङा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र की है। इंग्लिश मीडियम स्कूल मे पढ़ने वाली आठवीं क्लास की छात्रा आज सुबह अपने स्कूल जा रही थी। छात्रा के पिता ने बताया कि पङोस का रहने वाले युवक शाहरूख पिछले काफी वक्त बेटी को परेशान कर रहा था। स्कूल और कोचिंग जाते वक्त भी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है। युवक को हम लोगो ने अपने बेटे की तरह से समझाया कि वह पीछा करना और परेशान करना छोड़ दें। लेकिन वह मानने को राजी नही था। आज जब बेटी स्कूल जा रही थी। तभी पीछे पीछे स्कूल तक शाहरूख दो साथियों के साथ स्कूल तक गया।

ये भी पढ़ें— CM योगी ने कानपुर गल्ला मंडी का किया औचक निरिक्षण ,किसानों से पूछा बिचौलिए पैसे तो नहीं मांगते

स्कूल के गेट पर जैसे ही मेरी बेटी पहुची तो शाहरूख उसके पास गया ओर कहने लगा कि पिता जी बुला रहे हैं। ये सुनकर बेटी कार के पास पहुची तभी जबरन शाहरुख ने बेटी को कार मे धक्का देकर कार का गेट बंद कर दिया। कार के अंदर पहले से दो युवक मौजूद थे। उसके बाद कार को करीब एक घंटे तक इधर से उधर घुमाते रहे और बेटी को जमकर पीटते रहे। चलती कार मे बेटी के साथ अश्लील हरकते भी करते रहे। एक घंटे बाद कार को स्कूल के पास ले जाकर बेटी को छोड़कर फरार हो गए। उसके बाद जैसे तैसे बेटी घर पहुची और बेटी को लेकर थाने आए।

ये भी पढ़ें— कांग्रेस बोली लगाव में नहीं मोदी के दबाव में अमेठी आती हैं स्मृति

पहले भी कई बार छेड़छाड़ की है लेकिन बदनामी के डर से पुलिस मे शिकायत नही की थी। लेकिन अब शाहरूख और उसके साथियो ने जीना मुश्किल कर दिया है। शाहरूख मेरे पङोस मे रहता है। उसके पिता से भी कई बार शिकायत की लेकिन वह परेशान करता रहा। फिलहाल परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि घटना के मामले पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा का मेडिकल भी कराया जाएगा।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story