×

13 साल की लड़की से महीनों तक रेप, प्रेग्नेंट होने पर सच आया सामने

By
Published on: 25 Aug 2016 11:55 AM GMT
13 साल की लड़की से महीनों तक रेप, प्रेग्नेंट होने पर सच आया सामने
X

बाराबंकी: 13 साल की लड़की से कई महीनों तक रेप होता रहा। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी विक्टिम का मुंह बंद रखने में कामयाब रहा। अब लड़की के प्रेग्नेंट होने पर बात सामने आई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

काट डालने की देता था धमकी

मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के थाना सतरिख इलाके का है। यहां दबंग किस्म का युवक लक्ष्मी कश्यप महीनों तक मोहल्ले की ही रहने वाली लड़की से रेप करता रहा। युवक उसे धारदार हथियार (बांका) दिखा कर डराता रहा कि यदि उसने किसी को बताई तो उसे काट डालेगा। दबंग की धमकी से डरी सहमी लड़की ने किसी से कुछ भी नहीं बताया। उसके डर से ही वह कुछ दिनों के लिए बड़ी बहन के घर चली गई।

चार महीने से प्रेग्नेंट है लड़की

अचानक एक दिन उसकी बड़ी बहन को पता चला कि उसकी नाबालिग बहन प्रेग्नेंट है। नाबालिग की बहन और बहनोई ने अपना पल्ला झाड़ते हुए उसे वापस उसके घर भेज दिया। परिवार वालों को पता चला तो उनके ऊपर जैसे पहाड़ टूट पड़ा। लड़की की प्रेग्नेंसी चार महीने की हो चुकी है। परिवार वालों के पूंछने पर लड़की ने जब पूरी बात बताई तो तो परिजनों ने न्याय के लिए पुलिस के दरवाजे पर दस्तक दी ।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है इस दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Next Story