×

Mirzapur Crime News: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चली लाठियां, एक की मौत, मचा हड़कंप

Mirzapur Crime News: मिर्जापुर में बांस काटने और जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चली।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 July 2021 7:24 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 9:44 AM GMT)
Thanapur village of ​​Mirzapur, two sides fought fiercely over bamboo cutting and land dispute.
X

 जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चली लाठियां (फोटो- सोशल मीडिया)

Mirzapur Crime News: मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र के थानापुर गांव में बांस काटने और जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चली। जिसमे एक व्यक्ति के सिर में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर हो गई, जिसको आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिले के पड़री थाना क्षेत्र के थानापुर गांव में बांस काटने के जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकी, जिसमे एक व्यक्ति के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। एक पक्ष के दल सिंगार पटेल पुत्र राम बदन व द्वितीय पक्ष के संजय पटेल पुत्र लल्लन पटेल आदि के बीच लड़ाई झगड़ा हो गया। जिसमे दोनो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

आइए जानते है पूरा मामला

जिसमें दल सिंगार पटेल उम्र 50 पुत्र राम बदन के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मूर्क्षित होकर गिर पड़े। आनन फानन में परिजनों के द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पड़री ले जाया गया।

जहां पर इलाज के दौरान दल सिंगार पटेल की मृत्यु हो गई।घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी सदर तथा प्रभारी निरीक्षक पड़री पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं।

शव को पुलिस कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।मृतक के पुत्र अनिल पटेल की तहरीर के आधार पर पड़री थाने में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा मुतलके गांव में एक विवाहिता की घर के पास स्थित कुएं में मिला शव। शव मिलने से मचा हड़कंप। परिजनों ने विवाहिता का शव कुएं से निकाला। अस्पताल में ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित किया।

क्या है पूरा मामला

जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा मुतलके रामपुर गांव की रहने वाली सरिता देवी पत्नी बसन्त पटेल उम्र 25 है। घर के पास स्थित कुएं में गिर गई। परिजनों द्वारा इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।जहां चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया । घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची मड़िहान पुलिस।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन भी मौके पर मौजूद है । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका सरिता देवी की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी, मृतका का एक 8 माह का बालक भी है।

मड़िहान पुलिस का कहना है, घटना की सूचना मायके पक्ष को दे दी गई है,मायके पक्ष के लोगो द्वारा दिये गए तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story