×

Mirzapur Crime News: युवती से मिलने आए तीन लड़कों पर युवक ने चाकू से किया हमला, सभी की हालत गंभीर

Mirzapur Crime News: अचानक सुमित ने ताबड़तोड़ चाकू के प्रहार से तीनों युवकों को बुरी तरह से घायल कर दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 1 July 2021 8:24 PM GMT (Updated on: 1 July 2021 8:49 PM GMT)
Youth Knife Attack on Boys
X

तीन युवकों पर चाकू से हमला (प्रतीकात्म तस्वीर: सोशल मीडिया)

Mirzapur Crime News: जिले जिगना थाना क्षेत्र के बौड़ई ग्राम में बुधवार देर रात चाकूबाजी की घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनो युवकों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़री थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर ग्राम निवासी रामसनेही (27) पुत्र मेवालाल छोटे भाई जितेंद्र (21) तथा मनीष (20) के साथ बौड़ई गांव में प्रेमिका से मिलने जा रहे थे। यह तीनों रात्रि 11 बजे बस्ती से कुछ ही दूर कर्णावती नदी के पास बने पुल के समीप बाइक खड़ी कर दिए। जिसमें रामसनेही शौच के लिए चला गया। जबकि जितेंद्र व मनीष वहीं खड़े रहे।
इस दौरान थाना क्षेत्र के दुबहां गांव निवासी सुमित पांडेय मौके पर पहुंच गया जिसके बाद प्रेमिका को लेकर बहस होनी शुरू हो गई। दोनों गुटों के बीच गाली-गलौज झड़पबाजी शुरू हो गई। अचानक सुमित ने ताबड़तोड़ चाकू के प्रहार से तीनों को बुरी तरह से घायल कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन मे घायलों को मंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को उसके घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं बाजार में चर्चा का माहौल गर्म है कि रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आए युवकों व आरोपी के मध्य प्रेमिका को लेकर विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना हुई।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story