×

Mirzapur News: सड़क का गड्ढा बना मौत का कारण, जानिए क्या है पूरा मामला

सड़क के गड्ढे में जीप पलट जाने से एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गई। वहीं घटना में पांच के घायल हाने की भी खबर है। घटना की सूचना पर लालगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जीप में करीब 10 से 12 लोग सवार थे, जो नेवढ़िया से कोरांव प्रयागराज जा रहे थे।

Brijendra Dubey
Written By Brijendra DubeyPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 July 2021 9:19 AM GMT
UP News
X

सड़क दुर्घटना कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया 

Mirzapur News: लालगंज थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में सड़क के गड्ढ़े ने एक को निगल लिया। सड़क के गड्ढे में जीप पलट जाने से एक व्यक्ति की जीप के नीचे आ जाने से दबकर मौत हो गई। वहीं घटना में पांच के घायल हाने की भी खबर है। घटना की सूचना पर लालगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जीप में करीब 10 से 12 लोग सवार थे, जो नेवढ़िया से कोरांव प्रयागराज जा रहे थे।जिनमे से रामगरीब आदिवासी पुत्र बद्री आदिवासी उम्र करीब-50 वर्ष निवासी छड़िगणा थाना कोरांव प्रयागराज की जीप से दब जाने के कारण मौके पर ही मृत्यु हो गई।

बता दें की मिर्जापुर लालगंज थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में सड़क पर बना गड्ढ़ा लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। लोगों के मुताबिक गड्ढा काफी दिनों से है जिसकी मरम्मत नहीं हुई है। आए दिन राहगीरों को बच बच कर निकलना पड़ता है। एक जीच के गड्ढ़े में पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं घटना में पांच के घायल होने की भी खबर है। खबरों के मुताबिक जीप में करीब 10 से 12 लोग सवार थे, जो नेवढ़िया से कोरांव प्रयागराज जा रहे थे। जिनमे से रामगरीब आदिवासी उम्र करीब 50 वर्ष निवासी छड़िगणा थाना कोरांव प्रयागराज की जीप से दब जाने के कारण मौके पर ही मृत्यु हो गई। लालगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है। और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

घायलों को इलाज के लिए भेजा

जीप में सवार निर्मला देवी पत्नी राजकुमार उम्र करीब-28, राजकुमार पुत्र श्रीनाथ उम्र करीब-30, प्रिया पुत्री राजकुमार उम्र करीब-07 निवासीगण बैठकवां थाना कोरांव प्रयागराज व बन्दना पत्नी कृष्णा उम्र करीब-25, निवासिनी खजुरी थाना कोरांव प्रयागराज को हल्की चोटे आयी है, जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया तथा शिल्पा देवी पत्नी राधिका प्रसाद उम्र करीब-28 निवासीगण बैठकवां थाना कोरांव प्रयागराज को बेहतर इलाज हेतु जनपदीय चिकित्सालय सदर भिजवाया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story