×

दबंगों ने घर से अगवा कर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, MMS को वायरल करने की दी धमकी

जिले में गैंगरेप की घटना सामने आई है। जहां पर नाबालिक छात्रा को घर से अगवा कर दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया और उस दौरान उसका एमएमएस बनाया। बाद में उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। दबंगों ने कोई का कार्यवाही करने पर एमएमएस को वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के परिजन हरकत में आए। अपने परिजनों के संग एसपी ऑफिस पर पहुंची छात्रा ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।

priyankajoshi
Published on: 24 Oct 2017 11:10 AM GMT
दबंगों ने घर से अगवा कर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, MMS को वायरल करने की दी धमकी
X

शामली: जिले में गैंगरेप की घटना सामने आई है। जहां पर नाबालिक छात्रा को घर से अगवा कर दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया और उस दौरान उसका एमएमएस बनाया। बाद में उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

दबंगों ने कोई का कार्यवाही करने पर एमएमएस को वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के परिजन हरकत में आए। अपने परिजनों के संग एसपी ऑफिस पर पहुंची छात्रा ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।

क्या था मामला?

दरअसल, मामला शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आलकलां का हैं। जहां पर कुछ दबंग एक नाबालिग छात्रा को घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंग रेप कर उसका एमएमएस बनाया। फिर उसे बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंक कर चले गए। पीड़िता का कहना है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़िता को कोई कार्यवाहीं करने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी। मंगवलार को पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के संग एसपी आफिस पर पहुंची और खुले घूम रहे आरोपियों गिरफ्तार करने और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।

क्या कहना है पीड़ित छात्रा का?

पीड़ित छात्रा ने बताया कि हमारे घर पर तीन लड़के आए और मुझे लेकर चले गए और मेरे साथ गलत काम किया। फिर मुझे घर के बाहर छोड़कर चले गए। मैं चाहती हूं कि उन तीनो को सजा मिले।

क्या कहा पीड़िता की मां ने?

पीड़ित छात्रा की मां ने रोते हुए बताया कि मेरे बेटी को घर से उठाकर ले गये। हमें न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने न जाने क्या सुंघाया पता नहीं और मेरी बेटी के साथ बहुत गलत काम किया। मेरी बेटी को फेंक कर चले गए। मंगलवार को एसपी साहब के पास आए उन्होंने कहा कि एसओ के पास जाना वहां पर जाकर बोलना वो कार्यवाही करेगें। वे तीन लोग नितिन रोहित और सुनील मौहल्ले के ही है। पीड़िता की मां ने कहा कि हम थाने गये थे हमारी रिर्पोट भी नहीं लिखी जा रही थी। काफी कहने के बाद रिर्पोट ली और उन्हे धमकी देकर चले गए और कोई कार्यवाही भी नहीं की। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई।

क्या बताया एएसपी ने?

वही एएसपी शामली ने बताया है कि पीड़ित के द्वारा थाना कैराना में तहरीर दी गई है। जांच चल रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story