×

आधा दर्जन बदमाशों ने डकैती डाल कर तीन महिलाओं के साथ किया गैंग रेप

थाना रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर वहां काम करने वाले मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती डाली। आरोप है बदमाशों ने तीन मजदूरों की पत्नियों के साथ गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया है। इस मामले में थाना रबूपुरा में तहरीर दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर मजदूरों के कमरों की तलाशी ली साथ ही उनके पास जमा नगदी और अन्य कीमती सामान उठाकर भाग गये।

priyankajoshi
Published on: 2 Nov 2016 12:58 PM GMT
आधा दर्जन बदमाशों ने डकैती डाल कर तीन महिलाओं के साथ किया गैंग रेप
X

loot2

नोएडा: थाना रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर वहां काम करने वाले मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती डाली। आरोप है बदमाशों ने तीन मजदूरों की पत्नियों के साथ गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया है। इस मामले में थाना रबूपुरा में तहरीर दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर मजदूरों के कमरों की तलाशी ली साथ ही उनके पास जमा नगदी और अन्य कीमती सामान उठाकर भाग गये।

ईंट-भट्ठे पर मंगलवार तड़के आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोला। हथियारों से लैस बदमाशों ने पुरूषों को एक तरफ व महिलाओं को दूसरी तरफ बांधकर डकैती डाली और उसके बाद मजदूरों के कमरों की तलाशी ली और वहां रखी नगदी और अन्य कीमती सामान उठा लिया। इसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

मजदूरों की पत्नियों से किया गैंग रेप

डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने तीन मजदूरों की प‘ियों के साथ गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मजदूरों को धमकाकर वहां से भाग निकले। सुबह इसकी सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस बताकर दिया घटना को अंजाम

यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे ठाकुर तेजपाल सिह का भटटा है, जिस पर खुर्जा के सलीम खान, जब्बार व शकील खान आदि व नगला छीतर के सुन्दर खान अपने बाल बच्चों के साथ मजदूरी कर, अपना पेट विगत ०5 साल से पाल रहे थे। पुलिस बताकर बदमाश घरों की तलाशी लेने के बहाने सारे पुरूषों को एक कमरे में बंद कर दिया। बारी-बारी से दो घंटे तक तीन महिलाओं के साथ गैंग रेप किया। एक महिला ने विरोध किया तो उसे बदमाश खेत की तरफ खीचकर ले गये और बेरहमी से मारते पीटते खेत में पडी धान की पुआलों पर उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

कोतवाली का किया घेराव

इस घटना से पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। गिरती कानूनी व्यवस्था को लेकर सुबह से क्षेत्र के लोगों ने पुलिस विरोधी नारे लगाते हुए, कोतवाली रबूपुरा को घेर लिया था। शाम को पुलिस क्षेत्राधिकारी दिलीप सिह के आश्वासन पर पुलिस को वारदात खोलने जाने के लिए ०2 दिन का समय दिया गया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story