Police Encounter In Shamli: राहगीरों से लूट करने की फिराक में बैठे थे बदमाश, पुलिस के साथ जबरदस्त मुठभेड़

Police Encounter In Shamli: शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली के पास लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है।

Pankaj Prajapati
Published on: 27 July 2022 5:38 PM GMT
In Shamli, miscreants were trying to rob passers-by, fierce encounter with police
X

शामली: राहगीरों से लूट करने की फिराक में बैठे थे बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Shamli News: शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र (Kandhla Police Station Area) के गांव खंद्रावली के पास लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (police encounter) हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश से लूटी हुई एक बाइक एक देसी तमंचा और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। जबकि उसका एक अन्य साथी फरार हो गया है।

इस मुठभेड़ की घटना में गोली लगने के बाद बदमाश को कांधला के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश शुरू करते हुए पुलिस ने आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

राहगीरों से लूट करने की फिराक में बैठे थे बदमाश

दरअसल, आपको बता दें कि मामला जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली के पास जंगलों का है, जहां पर राहगीरों से लूट करने की फिराक में बैठे बदमाशों की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की और 2 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। आरोपियों पर जवाबी फायरिंग में पुलिस द्वारा एक बदमाश को गोली मारी गई है। जिसमें घायल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में कामयाब रहा है।


दंपति से लूट की घटना को अंजाम दिया था

पकड़ा गया बदमाश जनपद गई बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के गांव फतेहपुर का रहने वाला रोहित राणा उर्फ पुष्पेंद्र राणा पुत्र इंद्रपाल है पकड़े गए बदमाश में करीब 2 महीने पहले कांधला थाना क्षेत्र में दंपत्ति से लूट की घटना को अंजाम दिया था पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अब आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया है।

फरार आरोपी की तलाश

इस मामले में शामली एसएसपी अभिषेक (Shamli SSP Abhishek) का कहना है कि कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली के पास लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। तो दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब रहा । पकड़े गए आरोपी से एक लूटी हुई बाइक एक देसी तमंचा बरामद हुआ । तो वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और पुलिस अन्य फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story