×

पुलिस के सामने पहले स्कूटी जलाई,सिपाही से की मारपीट, वीडियो वायरल हुआ तो कई अरेस्‍ट  

sudhanshu
Published on: 13 Oct 2018 11:01 AM GMT
पुलिस के सामने पहले स्कूटी जलाई,सिपाही से की मारपीट, वीडियो वायरल हुआ तो कई अरेस्‍ट  
X

गोरखपुर: अपराधियो के हौसले बेहद बुलंद हो गए हैं। खाकी का ख़ौफ़ उनके जेहन से उतर चुका है। जिसकी जीती जागती तस्वीर यू पी के देवरिया जनपद में देखने को मिली। जहाँ चोरी की स्कूटी की सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों के सामने ही दर्जनों लोगों (महिला,पुरुष) ने स्कूटी को मिटटी का तेल छिड़ककर जला दिया और बेबस लाचार पुलिसकर्मी स्कूटी को बचाने का प्रयास करता रहा। अपराधियो ने पुलिसकर्मी के साथ भी मारपीट की। इसपर पुलिसकर्मी ने काफी सूझ बूझ का परिचय दिया। उसने काफी प्रयास किया कि स्कूटी को न जलाया जाए। पर दबंग नहीं माने। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त कार्यवाही होगी।

ये है मामला

गौरतलब है कि कल पुलिस को सूचना मिली कि एक चोरी की स्कूटी से कुछ लोग शहर के रामगुलाम टोला कालोनी में जा रहे हैं। पुलिस ने उन्हें रोका और स्कूटी का कागजात मांगा। कागजात मांगने पर स्कूटी सवार ने पुलिसकर्मी से कहा कि पास में मेरा घर है। वहीं गाड़ी का कागज है। घर चलिए दिखाते हैं। पुलिस कर्मी पीछे पीछे स्कूटी सवार के घर गया। इसी दौरान घर का एक मेम्बर स्कूटी का नंबर प्लेट बदलने लगा तो पुलिस कर्मी ने इसका विरोध किया। तभी अचानक घर के पुरुष और महिलायें उग्र हो गए और स्कूटी पर तेल डालकर जलाने लगे। मौजूद पुलिसकर्मी ने काफी प्रयास किया कि स्कूटी न जलाई जाये। पर घर वाले नही माने और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की। इस दौरान पुलिसकर्मी ने काफी प्रयास किया पर भीड़ ने उसकी एक न सुनी और स्कूटी को आग के हवाले कर दिया।

इस पूरे मामले में एसपी देवरिया गणेश साहा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक चोरी की स्कूटी से कुछ लोग शहर के रामगुलाम टोला कालोनी में जा रहे हैं। पुलिस ने उन्हें रोका और स्कूटी का कागजात मांगा, कागजात मांगने पर स्कूटी सवार ने पुलिस कर्मी को घर ले जाकर कागज दिखाने की बात कही। जिसके बाद तुरंत नंबर प्लेट बदले जाने पर पुलिस ने इसका विरोध किया। तो उनसे हाथापाई करने लगे और स्कूटी को आग लगा दी। आरोपियों पर सख्त कार्यवाही होगी। इनमें कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story