×

मोहाली: युवा अकाली नेता विक्की की सरेआम हत्या, बदमाशों ने मारी 15 से 16 गोलियां

Mohali Crime News: पंजाब के मोहाली में यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिट्ठू खेड़ा पर बदमाशों ने 15 गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 Aug 2021 9:59 AM GMT
मोहाली: युवा अकाली नेता विक्की की सरेआम हत्या, बदमाशों ने मारी 15 से 16 गोलियां
X

विक्की (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Mohali Crime News: पंजाब के मोहाली में आज एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां पर शनिवार सुबह करीब 11 बजे चार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी, जिससे उस शख्स को मौके पर ही मौत हो गई। शख्स की पहचान यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिट्ठू खेड़ा के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। ये पूरी घटना मोहाली के सेक्टर 71 की है।

मोहाली के सेक्टर 71 की मार्केट में चार बदमाश कार में सवार होकर आए और यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिट्ठू खेड़ा पर गोलियों की बौछार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा है कि इस गैंगवॉर में विक्की को 15 गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से बाजार में दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक, विक्की लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य था।

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर मटौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि विक्की के कत्ल के पीछे कॉलेज राजनीति की पुरानी रंजिश हो सकती है।

विक्की की गाड़ी को घेरकर खड़े बदमाश (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिट्ठू खेड़ा अकाली नेता अजय मिट्ठू खेड़ा का भाई था। पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्र राजनीति में वो अच्छी पकड़ रखता था। विक्की ने शिरोमणि अकाली दल की युवा पार्टी छात्र संघ सोई (SOI) से चुनाव लड़ा था। घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों को कहना है कि बदमाशों ने विक्की पर करीब 15 से 16 फायर किए।

विक्की ने की थी जान बचाने की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक, विक्की सुबह प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था, जहां पर साजिश के तहत आए हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। हालांकि विक्की ने बचने की इस दौरान कोशिश भी की थी। यहां तक कि विक्की के पास खुद की लाइसेंसी पिस्टल भी थी, लेकिन वो उसकी गाड़ी में छूट गई थी। पिस्टल उठाने से पहले ही हमलावरों ने विक्की पर फायरिंग कर उसका कत्ल कर दिया।

विक्की जान बचाने के लिए करीब 500 मीटर तक भागा। वह अपने घर की तरफ भाग रहा था, इस दौरान एक पार्क की दीवार पर चढ़ने की कोशिश के दौरान बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दी। ऐसे में विक्की वहीं पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story