×

Moradabad Crime News : शादी से 5 दिन पहले प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, जानें पूरा मामला

Moradabad Crime News : मुरादाबाद जनपद में एक प्रेमी मंगेतर ने अपनी प्रेमिका की शादी से महज़ 5 दिन पहले हत्या कर दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 15 Jun 2021 12:06 PM GMT
शादी से 5 दिन पहले प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
X

 प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Moradabad Crime News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में एक सनसनीखेज घटना हुई है जिसमें प्रेमी मंगेतर (boyfriend fiance) ने अपनी प्रेमिका की शादी से महज़ 5 दिन पहले ही हत्या कर दी है। हत्या करके शव (dead body) गांव के बाहर फेंक दिया। पिता खुशी-खुशी अपनी बेटी का शादी का कार्ड (marriage card) बांट कर वापस अपने घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में उन्हें लोगों की भीड़ दिखाई दी। पिता ने रुक कर उस भीड़ में अपनी बेटी का शव देखा तो उनके पैरों के तले जमीन खिसक गई।

आपको बता दें कि 5 दिन बाद बेटी की शादी थी। शादी से पहले बेटी का शव उनके ही गांव में सड़क पर पड़ा था। पुलिस शव की शिनाख्त करने में लगी हुई थी, जैसे ही पिता ने अपनी बेटी का शव सड़क पर पड़ा हुआ देखा तो लड़की के पिता बेहोश हो गए। पिता ने पुलिस को बेटी की शादी के बारे में जानकारी दी और बताया बेटी अपने प्रेमी मंगेतर के साथ शॉपिंग करने के लिए घर से निकली थी जिसका यह शव सड़क पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। जिसने अपना जुर्म कबूल लिया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।



मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा इलाके के सूरज नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब 5 दिन बाद बेटी की शादी की तैयारी कर रहे पिता ने बेटी का शव सड़क पर पड़ा हुआ देखा, पिता बेटी का शव देखते ही बेहोश हो गए। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर रही पुलिस को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई और कुछ ही देर बाद आरोपी प्रेमी मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ थाने ले गई, जिसने हत्या की घटना को कबूल लिया। पुलिस ने लड़की के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी प्रेमी मंगेतर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पोस्टमार्टम कराने आए परिजनों से जब जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया 5 दिन बाद शादी थी उससे पहले लड़की के प्रेमी मंगेतर ने लड़की को अपने साथ शॉपिंग कराने के लिए बाजार लेकर गया था और वापस घर सोने आ रहा था लेकिन रास्ते में उसने जंगल में लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी, परिजनों का आरोप है लड़के को दहेज में और सामान चाहिए था जिस वजह से आरोपी प्रेमी मंगेतर ने अपने परिवार के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर प्रेमी हत्यारा तो गिरफ्तार हो गया है लेकिन उसके परिजनों को छोड़ दिया है, लड़की के परिवार वालों का आरोप है हत्या में लड़के के परिजन भी शामिल थे और उनके ऊपर भी कार्यवाही होनी चाहिए।


वहीं एसपी बिहार विद्यासागर मिश्र से इस घटना को लेकर बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया पुलिस को सड़क किनारे एक शव मिला था जिसकी शिनाख्त गांव की ही रहने वाली लड़की के रूप में हुई है। 5 दिन बाद लड़की की शादी थी लेकिन लड़के ने लड़की की हत्या कर दी है। लड़की के परिवार वालों के आरोप के आधार पर लड़के की गिरफ्तारी की गई है और उसने हत्या का जुर्म कबूल लिया है। लड़के ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया उसके परिजनों का दबाव था वह अपनी प्रेमिका से शादी ना करें जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

5 दिन बाद बेटी की शादी कर रहे पिता के सामने जब बेटी का शव सड़क किनारे पड़ा मिला तो पिता शव को देख कर बेहोश हो गए। पिता ने अपनी बेटी के बेहतर भविष्य के लिए उसके पसंद के लड़के से शादी करने को तैयार हुए थे लेकिन उन्हें क्या पता था यह शादी उनकी बेटी की जान ले लेगी। अब जिस घर में शहनाई बजनी थी, अब उस घर में मौत का सन्नाटा पसरा हुआ है पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, और अपनी बेटी के इंसाफ दिलाने के लिए अभी भी परिजन गुहार लगा रहे हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story