×

Moradabad Crime News: दो पशु कारोबारियों से हाईवे पर साढ़े 10 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad Crime News: मुरादाबाद में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कोतवाली कटघर इलाके के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे- 9 पर स्कूटी पर जा रहे दो पशु कारोबारियों से तमंचे के बल पर साढ़े 10 लाख रुपये लूट लिए।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Ashiki
Published on: 5 July 2021 1:47 AM GMT
Moradabad Crime News: दो पशु कारोबारियों से हाईवे पर साढ़े 10 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस
X

पुलिस और पशु कारोबारी (Photo- Social Media )

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कोतवाली कटघर इलाके के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे- 9 पर स्कूटी पर जा रहे दो पशु कारोबारियों से तमंचे के बल पर साढ़े 10 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने पशु कारोबारियों से रुपए लूटने के बाद उनके दोनों मोबाइल फोन और स्कूटी भी लूट ली और आराम से दिल्ली की तरफ फरार हो गए।

लूट की घटना का शिकार दोनों व्यापारी ने वहां से गुज़र रहे ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट का शिकार दोनों व्यापारियों से पूछताछ कर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


दरअसल, मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना इलाके के नरखेड़ा ग्राम में रहने वाले पशु कारोबारी नफीस और इमरान आज पाकबड़ा थाना ईलाके में एक दूसरे पशु कारोबारी से 10 लाख 50 हज़ार रुपये लेकर स्कूटी से वापस घर जा रहे थे। जैसे ही यह दोनों पशु कारोबारी दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे 9 पर थाना कटघर क्षेत्र के रामगंगा पुल पर पहुंचे तभी पीछे से पल्सर बाईक पर सवार तीन युवकों ने टक्कर मारकर इन दोनों कारोबारी को गिरा दिया और उसके बाद तमंचा निकालकर पशु कारोबारी से रुपयों से भरा हुआ बैग छीन लिया। उसके बाद दोनों कारोबारी के मोबाइल फोन और स्कूटी छीनकर वापस दिल्ली की तरफ फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी ने वहां से गुज़र रहे ग्रामीण की मदद से इसकी सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित लूट का शिकार दोनों कारोबारी से बदमाशों का हुलिया लेकर अपराधियों की तलाश शुरू कराई, लेकिन अपराधियों का कहीं भी कुछ पता नहीं चला।


वहीं इस मामले में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद के मुताबिक पुलिस इस दिशा में भी काम कर रही है कि पशु कारोबारियों के रुपए लेकर चलने के 20 मिनट बाद ही अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया, तो कहीं ना कहीं अपराधियों को पहले से पता था कि इमरान और नफ़ीस इतनी बड़ी रकम लेकर जाने वाले हैं।

फिलहाल पुलिस और SOG की कई टीमें अपराधियों की तलाश में लग गई हैं। पशु कारोबारियों से जुड़े लोगों की भी छानबीन की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story