×

Moradabad: पेप्सी की बोतल को लेकर हुए विवाद में 2 पक्षों में चली गोलियां, 6 लोग घायल

Moradabad: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बसावनपुर में पेप्सी की बोतल के लिए दो पक्षों में जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 July 2022 3:11 PM GMT
Moradabad Crime News
X

फायरिंग में घायल हुआ युवक। 

Moradabad: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र (Bhojpur police station area) के गांव बसावनपुर में अनोखा मामला सामने आया है। पेप्सी की बोतल के लिए दो पक्षों में जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। घायलों को भोजपुर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया और एक घायल व्यक्ति नासिर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है, लेकिन पुलिस फिलहाल 2 लोगों को गोली लगने की बात स्वीकार कर रही है और घायलों की गिनती जारी है।

फायरिंग में 6 लोग घायल

जानकारी के अनुसार 10 जुलाई मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के बसावनपुर गांव (Basavanpur Village) से सूचना मिली कि गांव में जबरदस्त फायरिंग हो रही है। सूचना मिलने पर पुलिस बल के थानों का फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और हालात काबू में किए। आपको बता दें कि बसावनपुर में आरिफ नाम के युवक ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गए थे और रिजवान ने जीत लिया था जोकि मौजूदा प्रधान है, चुनाव हारे हुए पक्ष का युवक गांव की दुकान से पेप्सी लेने गया था।आरोप है कि दुकान के पास ही प्रधान रिजवान के पक्ष का युसूफ उसे मिला यूसुफ ने आलम से मारपीट की और उसकी पेप्सी की बोतल छीन ली। वहीं, पेप्सी की बोतल छीनने का पता चलते ही आरिफ और उसके साथी आग बबूला हो गए। उधर. प्रधान रिजवान और उनके साथी भी हथियार लेकर सड़कों पर आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की जिसमें 6 लोग घायल है, लेकिन अभी पुलिस को 2 की सूचना प्राप्त है ।

पेप्सी की बोतल को लेकर हुए विवाद में चली गोलियां: SP

वहां इस संबंध में एसपी देहात विद्यासागर मिश्र (SP Dehat Vidyasagar Mishra) का कहना है कि भोजपुर थाना क्षेत्र (Bhojpur Police Station) के गांव बसावनपुर में एक व्यक्ति पेप्सी खरीदने आया था और दूसरे पक्ष के द्वारा टोका टोकी हुई। दोनों की आपस में कहासुनी के दौरान दूसरे पक्ष के लोग आए और उसके ऊपर हमलावर हो गए, जिसमें बताया गया है कि एक पक्ष के आरिफ को बुलेटिन इंजरी है। इसका उपचार चल रहा है। तहरीर प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story