×

वायरल वीडियो में नजर आने वाले चार शराबी जवान सस्पेंड

Rishi
Published on: 13 Sep 2018 3:31 PM GMT
वायरल वीडियो में नजर आने वाले चार शराबी जवान सस्पेंड
X

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में कुछ पुलिस कर्मियों का थाने में शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी द्वारा चार जवानों को निलंबित कर दिया है।

[playlist type="video" ids="271470"]

ये भी देखें : पुलिस कांस्टेबल भर्ती : सफल पिछड़े वर्ग के 580 अभ्यर्थियों के नाम वेबसाइट पर देने का निर्देश

मुरादाबाद में पिछले एक हफ्ते से एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा था। जिसमें कुछ वर्दीधारी पुलिसकर्मी शराब पीते हुए नजर आ रहे थे और वो भी थाने के अंदर बने कमरे में। यह वीडियो भी उनके किसी साथी द्वारा ही बनाया गया हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ पुलिस के आला अधिकारियों तक जा पहुंचा। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने चार सिपाहियों को अनुशासनहीनता के चलते निलंबित कर दिया हैं। इसके साथ ही सबके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए हैं। थाने बैठकर शराब पीने का यह मामला सदर कोतवाली का बताया गया हैं।

ये भी देखें : एससी-एसटी एक्ट की धारा 14 की वैधता पर सुनवाई 19 सितंबर को

[playlist type="video" ids="271471"]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story