×

बहू ने अपने घरवालों संग मिलकर किया सास को किडनैप, पुलिस ने सकुशल ढूंढा

सास-बहू की लड़ाई तो अक्सर होती रहती है, लेकिन यहां तो एक बहू ने अपनी सास को ही अगवा कर लिया। एक शादी समारोह में जाते वक्त बहू ने परिजनों के साथ मिलकर सास का अपहरण कर लिया। यही नहीं उसने सास के साथ मारपीट भी की। अपहरण की सूचना पर क्षेत्र में हडकंप मच गया।

tiwarishalini
Published on: 3 Dec 2016 7:44 PM GMT
बहू ने अपने घरवालों संग मिलकर किया सास को किडनैप, पुलिस ने सकुशल ढूंढा
X

मेरठ : सास-बहू की लड़ाई तो अक्सर होती रहती है, लेकिन यहां तो एक बहू ने अपनी सास को ही अगवा कर लिया। एक शादी समारोह में जाते वक्त बहू ने परिजनों के साथ मिलकर सास का अपहरण कर लिया। यही नहीं उसने सास के साथ मारपीट भी की। अपहरण की सूचना पर क्षेत्र में हडकंप मच गया। मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को सही सलामत ढूंढ लिया है।

खतौली थाना क्षेत्र के ग्राम भैसा निवासी निरंजन की शादी कस्बा फलावदा निवासी गीता के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन उसके बाद परिवार में विवाद खड़ा हो गया। किसी बात को लेकर गीता और निरंजन के बीच विवाद चल रहा था। विवाद के चलते गीता अपने मायके में रहने लगी।

निरंजन की मां राजबाला का आरोप है कि उसकी बेटी प्रीति बस से खतौली से खाता गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी जैसे ही बस फलावदा के पास पहुंची तो वहां मौजूद गीता ने परिजनों के साथ मिलकर उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया और अपहरण करके अपने साथ ले गई।

प्रीति ने शोर मचाया, लेकिन तब तक वे निकल चुके थे। उसने सौ नंबर पर सूचना दी तो पुलिस पहुंची और गीता के घर का पता लगाकर राजबाला को सकुशल बरामद कर लिया। जबकि आरोपी फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, जिसमें उसे चोट आई है।

पीड़िता ने आरोपी लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश करने और जांच पड़ताल में जुट गई है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story