×

शादी करना चाहती थी बीमार गर्लफ्रेंड, ब्वायफ्रेंड ने Ketamine Injection लगाकर मार डाला

Boyfriend Kills Girlfriend: नवी मुंबई में एक प्रेमी ने केटामाइन का इंजेक्शन लगाकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 1 Jun 2021 12:39 PM GMT
Ketamine Injection
X

कांसेप्ट इमेज (सौ. सोशल मीडिया )

Boyfriend Kills Girlfriend: नवी मुंबई (Navi Mumbai) में एक प्रेमी ने केटामाइन का इंजेक्शन (Ketamine Injection) लगाकर अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी है। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। ऐसे में वह उससे शादी नहीं करना चाहता था और बीमारी का इलाज करने के बहाने उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस के मुताबिक 29 मई को एक महिला का शव पनवेल इलाके में मिला था। शव पनवेल के उस इलाके में बरामद हुआ, जहां हवाई अड्डा बनना है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

ऐसे हुई युवती की शिनाख्त

जानकारी के मुताबिक शुरुआत में युवती की पहचान नहीं हो सकी थी, क्योंकि शव के पास किसी भी तरह की आईडी या कागजात नहीं मिला। इसके बाद 30 मई को एक ऑटो ड्राइवर को एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें एक आधार कार्ड, एक पर्स और युवती के कुछ कपड़े थे। उसके कुछ ही समय बाद युवती का भाई रमेश थोम्‍बरे पुलिस थाने पहुंचा और उसने शव और ऑटो ड्राइवर को मिले सामान की शिनाख्त की।

ऐसे हुआ पर्दाफाश

युवती के भाई थोम्बरे ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में काम करने वाले चंद्रकांत गायकर से उसकी बहन का अफेयर था। थोम्बरे ने दावा किया कि एक दिन उसने अपनी बहन को गायकर के साथ बहस करते हुए सुना था। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

इस वजह से की गई युवती की हत्या

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि करीब 6 महीने से उसका युवती के साथ अफेयर चल रहा था। युवती किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। वह बार-बार शादी करने के लिए कहती थी, जबकि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। आरोपी उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा। गायकर ने बताया कि एक दिन उसने केटामाइन का इंजेक्शन खरीदा और इलाज करने के बहाने युवती को लगा दिया। हत्या के बाद उसने राज छिपाने के लिए युवती का मोबाइल और पर्स नष्ट कर दिया। पुलिस ने गायकर को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 6 जून तक रिमांड पर भेज दिया गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story