×

Bahraich News: प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर पति को चाकुओं से गोदा, मौत

Bahraich Crime News: बहराइच जिले के रिसिया थाना अंतर्गत भेड़ियनपुरवा गांव में प्रेमी ने प्रेमिका के पति को चाकुओं से गोदकर मार डाला, प्रेमी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था।

Anurag Pathak
Published on: 4 Jan 2022 9:44 AM GMT
Basti Crime News
X

Basti News: छात्रा के साथ हो रहे छेड़खानी का विरोध करने पर परिजनों पड़ा भारी,: Design Photo - Newstrack

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद (Bahraich District) के रिसिया थाना क्षेत्र (Risia Police Station Area) के बेडियन पुरवा गांव (Bedian Purva Village) निवासी युवक का प्रेम संबंध गांव निवासी युवती से चल रहा था। सोमवार रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमी को घर में देख प्रेमिका के पति ने विरोध किया। इससे नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के पति को चाकुओं से गोद दिया। उसे परिवार के लोग अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर फोरेंसिक टीम पुलिस बल (UP Police) के साथ जांच के लिए पहुंची है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच शुरू कर दी गई है।

बहराइच जिले के रिसिया थाना अंतर्गत भेड़ियनपुरवा गांव निवासी अमरजीत का गांव की ही 35 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा चल रहा है। सोमवार रात 10 बजे के आसपास प्रेमी अमरजीत प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। घर पर प्रेमिका के पति संतोष कुमार (40) पुत्र राम नरेश ने देख लिया। उसने प्रेमी के घर आने का विरोध किया। साथ ही पत्नी विमला देवी को अपशब्द कहे। इससे प्रेमी अमरजीत नाराज हो गया। उसने चाकू से संतोष को गोद दिया।

प्रेमी अमरजीत ने चाकुओं से गोदकर प्रेमिका के पति को मार डाला

प्रेमी अमरजीत ने चाकुओं से कई बार वार किया। आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग पहुंचे। सभी संतोष को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां पर चिकित्सकों ने संतोष को मृत घोषित कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष रीसिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह (Superintendent of Police Sujata Singh) ने बताया कि फोरेंसिक टीम (forensic team) और पुलिस ने मौके का जांच किया है। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार (ASP Rural Ashok Kumar) ने बताया कि मृतक संतोष की बहन लीलावती की तहरीर पर प्रेमी और प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

भांजे से चल रहा था प्रेम प्रसंग

ग्रामीणों के मुताबिक विमला का प्रेम प्रसंग भांजे अमरजीत से चल रहा था। सोमवार रात को भांजे के घर आने पर ही बवाल के बाद हत्या हुई है।

मामले को छिपाने में लगी रही पुलिस

रिसिया में प्रेमी द्वारा प्रेमिका के पति की रात में ही हत्या कर दी गई थी। लेकिन रिसिया पुलिस मामले को दबाने में लगी रही। मंगलवार को जब फोरेंसिक टीम पहुंची, तब अन्य लोगों को जानकार हुई। हालांकि मंगलवार को भी पुलिस मामले को दबाने में लगी रही।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story