×

Murder in Bijnor: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था लड़की का बाप, प्रेमी ने मार डाला

Murder in Bijnor: यूपी के बिजनौर में हत्या में शामिल 3 हत्या आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Ashiki
Published on: 31 May 2021 12:50 PM GMT
Murder in Bijnor
X

पुलिस और गिरफ्तार आरोपी 

Murder in Bijnor: यूपी के बिजनौर में हत्या में शामिल 3 हत्या आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। हत्या के खुलासे में पता चला है कि मुख्य आरोपी द्वारा दो साथियों के साथ मिलकर प्रेम प्रसंग के मामले में गला घोट कर इस हत्या को अंजाम दिया गया था। साथ ही शव की शिनाख्त ना हो सके इसके लिए शव को के चेहरे को बुरी तरीके से ईट पत्थरों से कुचल दिया गया था। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से इस हत्या का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

जिले के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के कटारमल के रहने वाले भजनलाल का शव 24 मई को लावारिस अवस्था में रामगंगा नदी के पास क्षत-विक्षत हालत में मिला था। शरीर पर ईट पत्थरों से हमला करके व गला घोट कर हत्या करने का मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था। इस हत्या को लेकर पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि हत्या करने वाला कोई और नहीं मृतक भजनलाल के जानकार तीन लोग हत्या में शामिल हैं। पुलिस ने इस हत्या में शामिल तीनों लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया है।

पता चला है कि हत्या में शामिल मुख्य आरोपी नरेंद्र का प्रेम प्रसंग भजनलाल की बेटी से चल रहा था। इस बात को लेकर नरेंद्र ने अपने साथी गुरुवचन और सुरजीत सिंह के साथ मिलकर बहाने से नरेंद्र को बुलाकर रामगंगा नदी के पास उसकी पहले कपड़े का फंदा बनाकर गला घोट कर हत्या कर दी। बाद में शव की पहचान छुपाने के लिए कई बार उसके चेहरे पर ईट पत्थरों से हमला कर के शव नदी के पास फेंक कर चले गए थे।

पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि नरेंद्र का भजन लाल की बेटी से प्रेम प्रसंग था। जोकि मृतक भजनलाल को पसंद नही था। इसी को लेकर नरेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर भजनलाल की हत्या की थी।

Ashiki

Ashiki

Next Story