×

Murder: छोटे भाई के हत्या का गवाह था बड़ा भाई, बदमाशों ने दिनदहाड़े मार दी गोली

Murder: गाजियाबाद के चिरोड़ी इलाके में सुरेंद्र नाम के व्यक्ति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक सुरेंद्र पास के ही सिरोली गांव का रहने वाला था।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shivani
Published on: 21 May 2021 9:21 AM GMT (Updated on: 21 May 2021 9:22 AM GMT)
Murder: छोटे भाई के हत्या का गवाह था बड़ा भाई, बदमाशों ने दिनदहाड़े मार दी गोली
X

सड़क पर मृतक को घेर कर खड़ी भीड़ (Photo Social Media) 

Murder: गाजियाबाद के लोनी इलाके में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है। चिरोड़ी इलाके में सुरेंद्र नाम के व्यक्ति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक सुरेंद्र पास के ही सिरोली गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र के परिवार का पूर्व से ही प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था,जिसमें पहले ही सुरेंद्र के भाई की कुछ समय पहले हत्या कर दी गई थी। सुरेंद्र के बारे में बताया जा रहा है कि वो किसान थे। घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ लग गई है। जिसे पुलिस नियंत्रित करने में जुटी हुई है। लोगों ने जाम लगाने की भी कोशिश की है। मौके पर लोनी के विधायक भी पहुंच गए हैं और लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं।

भाई की हत्या में गवाह थे मृतक सुरेंद्र

कुछ समय पहले सुरेंद्र के भाई की भी गांव में ही हत्या कर दी गई थी।जिसके मामले में इंसाफ की लड़ाई सुरेंद्र लड़ रहे थे।लेकिन माना जा रहा है कि इसी विवाद के चलते उनकी हत्या कर दी गई होगी। शायद कातिल नहीं चाहते हैं, कि कोई उस मामले में आगे कानूनी लड़ाई लड़े। हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। बदमाशों की संख्या 2 से 3 बताई जा रही है। जिस समय सुरेंद्र बाइक से जा रहे थे,उसी समय वारदात अंजाम दी गई।इलाका पुलिस चौकी के पास है। लेकिन वारदात अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए।इससे साफ है कि लोनी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं।

पुलिस और विधायक के समझाने पर माने परिजन

पुलिस और स्थानीय विधायक ने लोगों को काफी समझाया,जिसके बाद परिजन मान तो गए हैं। लेकिन जाम हटाने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि जब तक कातिल नहीं पकड़ा जाएगा, तब तक जाम नहीं हटाएंगे। गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना काल में जब इस तरह से भीड़ लग गई है, तो उसको नियंत्रित करना भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।


पीट-पीट कर हत्या कर दी

इसके पहले 19 मई को जिले के टोनिका सिटी थाने की पूजा कॉलोनी में आभूषण विक्रेता के बेटे मनीष के बेटे उमाशंकर की तड़के सुबह कालोनी में ही डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का शव उसके घर से दो गली छोड़कर मिला। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का चार बच्चों की मां से प्रेम संबंध था। मामले की जानकारी होते ही महिला के भाई ने ही मनीष की हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shivani

Shivani

Next Story