×

Murder Viral Video: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गली में घसीटते हुए ले गया लाश, फिर...

Murder in Kota: कोटा शहर में एक पति ने अपनी पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 2 Jun 2021 6:06 AM GMT
Murder Viral Video: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गली में घसीटते हुए ले गया लाश, फिर...
X

पत्नी को घसीटते हुए ले जाता शख्स (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Viral Video: राजस्थान (Rajasthan) के शहर कोटा (Kota) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। यही नहीं इसके बाद यह शख्स अपनी पत्नी के शव को गली में करीब 100 मीटर तक घसीटते रहा और फिर थाने में जाकर पुलिस के सामने अपने आरोपों को कबूल कर लिया। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

यह पूरी घटना कोचिंग सिटी कोटा के रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती की है। जहां पर मंगलवार की देर रात एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसके शव को मोहल्ले में घसीटता रहा। यह दृश्य देखकर लोगों के होश उड़ गए। साथ ही शव को घसीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में भी कैद हो गई है। अब यह वीडियो (Viral Video) तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

फिलहाल पुलिस ने पत्नी की शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हत्या की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स खुद पुलिस के पास पहुंचा था उसने अपनी पत्नी का कत्ल करने की बात कबूल की थी। आरोपी का नाम सुनील वाल्मीकि है।

आपसी झगड़े के बाद कर दी हत्या

वहीं, मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती में हुई है। मृतक सीमा (35 वर्षीय) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि और बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थी। मंगलवार देर शाम आपसी झगड़ के बाद सुनील ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी लहूलुहान पत्नी को घसीटता हुए गली में निकल गया। सुनील ने करीब 100 मीटर तक अपनी बीवी का शव घसीटता रहा।

इलाके में फैली सनसनी

इसके बाद वह पत्नी के शव को गली में ही छोड़कर कुल्हाडी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा। जहां पर उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पत्नी के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है। इस हादसे से इलाके में सनसनी फैली हुई है। चारों ओर इस हत्याकांड के चर्चे हो रहे हैं।

दुष्कर्म के मामले में काट चुका है सजा

मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील और सीमा के दो बच्चे हैं। आरोपी सुनील मंगलवार को ही अपनी पत्नी को उसके मायके से वापस लेकर आया था। उसी दिन देर शाम इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया। यही नहीं बताया तो ये भी जा रहा है कि पति दुष्कर्म के मामले में सात साल की जेल भी काट चुका है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story