×

Murder: UP में बेखौफ हुए बदमाश, सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Murder In Mirzapur: मिर्जापुर में मंगलवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Brijendra Dubey
Reporter Brijendra DubeyPublished By Shreya
Published on: 2 Jun 2021 3:25 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2021 3:26 AM GMT)
Murder: UP में बेखौफ हुए बदमाश, सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X

अस्पताल में मृतक के साथ मौजूद डॉक्टर व पुलिस (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Murder In Mirzapur: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर शहर (Mirzapur) से है, जहां पर कल यानी मंगलवार रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग (UP Sichai Vibhag) के वाहन चालक व ठेकेरदारी करने वाले 50 वर्षीय शख्श की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। बुजुर्ग की पहचान मूलचंद पाल (Moolchand Pal) के तौर पर की गई है। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन रमई पट्टी मार्ग पर कलेक्ट्रेट के पास घटित हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्ट्रेट के पास 50 वर्षीय मूलचंद पाल को गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत खून से लथपथ मूलचंद को मंडलीय अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पर परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, दूसरी ओर घटना के कारण इलाके में सनसनी फैली हुई है।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मृतक पड़री थाना क्षेत्र के पहिती ग्राम का निवासी बताया गया है, जो सिंचाई विभाग के वाहन चालक एवं ठेकेदारी करता था। इस समय वह नगर के कैलाशपुरी कॉलोनी में मकान बनवा कर रहता था। हत्या के पीछे का कारण ठेकेदारी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है और हत्या की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

मौके पर मौजूद पुलिस (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जानकारी के मुताबिक, हत्यारे मूलचंद को गोली मारने के बाद तुरंत मौके से फरार हो गए थे। जिनकी तलाश जारी है। बता दें कि वारदात स्थल से मात्र करीब दो सौ मीटर पर पुलिस लाइन है तो लगभग सौ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। अब इस दुःसाहसिक वारदात को कानून व्यवस्था को चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस चेकिंग करते हुए अपराधियों की तलाश में लगी है और दिया। वाहन चालक की हत्या के कारणों की पड़ताल करने में जुटी हुई है।

ठेकेदारी के चलते गई मृतक की जान?

मामले में सिंचाई विभाग के कर्मचारियों का कहना था कि मृतक विभाग में ठेकेदारी भी करता था। आशंका जताई जा रही है कि ठेकेदारी के विवाद में तो नहीं गोली मारी गई। फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर पड़ताल करने में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story