×

Murder in Train: ट्रेन के स्लीपर कोच में मिला लड़की का शव, आखिर कौन है कातिल

Murder in Train: मध्य प्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 2 Jun 2021 12:10 PM GMT
Murder in train
X

डिजाईन फोटो साभार- सोशल मीडिया 

Murder in Train: चलती ट्रेन में अपराध (crime) की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जिसमें चोरी और लूट के साथ हत्या की घटना आम है। ताज़ी घटना में मध्य प्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन (Sehore Railway Station) पर चलती ट्रेन में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में लड़की की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की रहने वाली 21 साल की लड़की भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में लड़की का गला रेतकर उसे मौत की नींद सुला दिया। इस हत्या काण्ड से पूरी ट्रेन में सनसनी फ़ैल गई और दहशत का माहौल बन गया। जीआरपी द्वारा लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ट्रेन करीब दो घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही और घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी एसएस चौहान ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यात्रियों के बीच झगड़े की आवाज कुछ लोगों को सुनाई दी

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी एसएस चौहान ने बताया कि इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस (Narmada Express) के स्लीपर कोच में यह घटना हुई है। सीहोर स्टेशन से दो किलोमीटर पहले सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्रियों के बीच झगड़े की आवाज कुछ लोगों को सुनाई दी थी। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता 376 के मामले में जेल में हैं, वो उनकी जमानत का प्रयास कर रही थी।


लड़की के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि ट्रेन में उसकी बहन को कोई परेशान कर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं तो देखा कि सीट पर खून फैला हुआ था और लड़की की मौत हो चुकी थी। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मंगलवार को इंदौर न्यायलय ने मृतक लड़की के पिता की जमानत अर्जी खरिज कर दी थी। इस मसले को लेकर वो दिन में वकील से मिली और हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाने के लिए जा रही थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story