×

Lucknow News: लखनऊ में गला रेत कर जरी कारोबारी की हत्या, शराब पिलाने के बहाने ले गए थे हत्यारे

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के चौक इलाके (chowk area) में फूल मंडी (flower market) के पास नाले में एक युवक का शव मिला। गला रेत कर जरी कारोबारी की हत्या कर दी गई।

Shiva Sharma
Published on: 18 Jun 2022 2:50 PM GMT
The murder of a zari businessman by slitting his throat in Lucknow, the killers took away on the pretext of drinking alcohol
X

  लखनऊ: लखनऊ में गला रेत कर जरी कारोबारी की हत्या: Design Photo - Newstrack

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के चौक इलाके (chowk area) में फूल मंडी (flower market) के पास नाले में एक युवक का शव मिला । युवक का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अन्य पुलिसकर्मियो की मदद से नाले से बहार निकलवाया उसके बाद उसे पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक देर रात सूचना मिली कि किसी अज्ञात युवक का शव नाले में पड़ा है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस (UP police) की टीम मौके पर पहुंची युवक की शिनाख्त आगा वाकर पाटा नाला चौक निवासी शाहिद मिर्ज़ा (28) के रूप में रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के पिता अकबर की तहरीर पर नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पड़ोसी ने रची हत्या की साजिश

पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता अकबर ने उन्हें देर रात घर आकर बताया कि उनके आबिद का दोस्त गुल्ले देर रात घर आया और बताया कि उसका भाई शाहिद मिर्ज़ा उर्फ़ सोनू फूलमंडी के पास पड़ा है ऐसे में परिवार के सभी लोग उक्त घटनास्थल पहुंचे और तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो बताया कि 3-4 लोगों ने मिलकर शाहिद को मारा उसके बाद वहां से चले गए जिसमें बकरीदी और चंदू उर्फ़ चंद्र प्रकाश समेत 3-4 लोग शामिल थे। पुलिस के मुताबिक बकरीदी शाहिद का पड़ोसी है और शुक्रवार को कुछ विवाद के बाद उसे वो अपने साथ शराब पिलाने के बहाने ले गया था जिसके बाद उसकी हत्या को अंजाम दिया होगा।

गला रेतकर हत्या (Murder) की वारदात को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय शाहिद मिर्ज़ा ज़री कारोबारी है और जब उसकी लाश मिली तब उसकी गर्दन से काफी खून निकल रहा था मुमकिन है की किसी धारधार हथियार से शाहिद की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया हो फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। इंस्पेक्टर चौक प्रशांत मिश्रा के मुताबिक घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story