×

नहर में मिला हत्याकार फेंका गया युवक और युवती का शव

राजधानी में हत्याकर शव को नहर में फेंकने का सिलसिला नहीं थम रहा है। बेखौफ हत्यारे युवक और युवती की बेहरमी से हत्याकर उनके शव को इन्दिरा नहर में फेंक दिया था। दोनों शव युवती के दुपट्टे में बंधे हुए थे।

Aditya Mishra
Published on: 23 April 2019 5:12 PM GMT
नहर में मिला हत्याकार फेंका गया युवक और युवती का शव
X

लखनऊ: राजधानी में हत्याकर शव को नहर में फेंकने का सिलसिला नहीं थम रहा है। बेखौफ हत्यारे युवक और युवती की बेहरमी से हत्याकर उनके शव को इन्दिरा नहर में फेंक दिया था। दोनों शव युवती के दुपट्टे में बंधे हुए थे। युवक और युवती का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकालवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों शव काफी पुराने हैं, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों शव प्रेमी युगल के हैं।

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव 2019ः यूपी को कभी रास नहीं आया फिल्मी ग्लैमर

गोसाईगंज थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दो शव नहर में होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को नहर से बाहर निकला गया। शव दस से बारह दिन पुराने व पानी में पड़े रहने के कारण फूल गये थे, जिससे शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। शवों से कोई भी कागजात नहीं मिले। थानाध्यक्ष गोसाईगंज ने बताया कि युवक और युवती के उम्र करीब 24 वर्ष है। युवक ने नीली पैंट व हरा लाल चेक में शर्ट पहना था। वहीं युवती ने नेलीं लैगी व कढ़ाई दार कुर्ती पहन रखा था। इसके साथ ही दोनों के शवों को दुपट्टे और चमड़े की बेल्ट से बंाधा गया था। शव ज्यादा दिन पुराना होने के कारण युवती के बाल भी सर से झड़ चुके थे। शवों की शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन नहीं हो सकी। पुलिस ने बताया कि शव कहीं दूर से बहकर यहां तक पहुंचे है। दोनों प्रेमी युगल की स्थित देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की हत्याकर शव को फेंका गया है। हालांकि पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें... BJP ने गुरदासपुर से सनी देओल और चंडीगढ़ से किरण खेर को दिया टिकट

गुमशुदगी खंगाल रही पुलिस

युवक और युवती का शव मिलने के बाद पुलिस राजधानी के थाने में दर्ज गुमशुदगी को खंगाल रही है। इसके साथ ही आस-पास के जिलों से संपर्क कर वहां दर्ज गुमशुदगी की जानकारी ले रही है। पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। हालांकि दोनों शव काफी पुराने लग रहे हैं, जिसके कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें... एक वर्ष से गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी पकड़ा गया

शवों की शिनाख्त बनी चुनौती

राजधानी में मिलने वाले शवों की शिनाख्त पुलिस के लिए काफी चुनौती है। हर तीसरे दिन राजधानी में एक अज्ञात शव मिलता है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाती है। पहले भी कई शव नहर में मिले हैं, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। ऐसे में दोनों शवों की शिनाख्त करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story