×

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर बेबस मां ने एसपी ऑफिस में काटा हंगामा

By
Published on: 12 Oct 2017 6:08 AM GMT
हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर बेबस मां ने एसपी ऑफिस में काटा हंगामा
X

हरदोई: अपने लड़के के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर बेबस मां ने एसपी की चौखट पर जमकर हंगामा काटा। मां का कहना था कि पांच महीने बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

साथ ही शहर कोतवाल पर गाली गलौज का आरोप लगाया। बता दें कि शहर कोतवाली के अंतर्गत कस्बे में महिला के बेटे की हत्या हुई थी लड़के का नाम रोहित था।

शहर कोतवाली क्षेत्र में करीब नौ माह पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर बुधवार को एसपी कार्यालय के सामने हंगामा काटा। एसपी ने जल्द हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया था। देहात कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत के मजरा नानक गंज ग्रांट निवासी नरेश कश्यप पुत्र स्वर्गीय नेपाल कश्यप और उनके परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने पहुंचे और हंगामा करने लगे। हंगामा देख पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया।

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर बेबस मां ने एसपी ऑफिस में काटा हंगामा

वह विपिन कुमार मिश्रा से मिलने की जिद करने लगे। हंगामा देख पुलिस अधीक्षक भी बाहर आए तो बताया कि 23 जनवरी 2017 की रात 8:00 बजे भाई रोहित कश्यप गल्ला मंडी के पीछे भाजपा सांसद के आवाज से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर घायल अवस्था में मिला था।

उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई थी। शहर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले की विवेचना शहर कोतवाल पुलिस कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि हत्यारों की खोज में पुलिस लापरवाही कर रही है।

Next Story