×

Muzaffarnagar: महिला से जबरदस्ती अश्लील हरकतें कर बनाया वीडियो, पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar: महिला के साथ जबरन अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Amit Kaliyan
Published on: 31 July 2022 2:23 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Muzaffarnagar: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें कुछ युवकों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसके चलते पीड़ित महिला द्वारा घटना की शिकायत पुलिस को की गई, जिसपर पुलिस ने तुरंत इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवकों ने जबरदस्ती अश्लील हरकतें कर बनाया वीडियो : पीड़ित महिला

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) के मिमलाना गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत कर यह बताया था कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें कर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है, घटना उस समय की बताई जा रही है जब महिला अपने किसी मित्र के साथ जंगल में मिलने के लिए गई थी। उसी दौरान इन युवकों ने महिला के साथ अश्लील हरकतें कर उसकी वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

पुलिस ने इन युवकों को किया गिरफ्तार

इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने 354b ,506 / 34 ,67 ए आईटी एक्ट 3 ( 1 ) एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आठ आरोपी अनुज ,कुलदीप ,अंकित ,रवि ,रिजवान ,छोटा, अब्दुल रहमान और एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार: CO

इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह (CO City Kuldeep Kumar Singh) ने बताया कि मिमलाना गांव का एक प्रकरण सामने आया है। जिसमें युवती की कुछ युवकों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल की गई थी। जिसमें आरोपी युवक युवती की बेइज्जती करते नजर आ रहे थे। इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story