×

सेक्स करने का नया माध्यम OYO, पुलिस ने पिछले 5 दिनों में दूसरा सेक्स रैकेट पकड़ा

गोमतीनगर के मेयो हॉस्पिटल के पीछे होटल ग्रीन टाउन  में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। जिसको पुलिस ने आज बंद कर दिया इसमें  पुलिस ने मौके पर छापा मार रंगे हाथ दो युवती व एक युवक  को गिरफ़्तार कर लिया।

Aditya Mishra
Published on: 17 May 2019 4:21 PM GMT
सेक्स करने का नया माध्यम OYO, पुलिस ने पिछले 5 दिनों में दूसरा सेक्स रैकेट पकड़ा
X

लखनऊ: गोमतीनगर के मेयो हॉस्पिटल के पीछे होटल ग्रीन टाउन में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। जिसको पुलिस ने आज बंद कर दिया इसमें पुलिस ने मौके पर छापा मार रंगे हाथ दो युवती व एक युवक को गिरफ़्तार कर लिया।

यह होटल गोमतीनगर थाना के अंतर्गत आता है जिसमें महीनों से ये सेक्स रैकेट चल रहा था और इसके बारे में पुलिस प्रशासन और आस पास के लोगों को भी नहीं मालूम था? ये कहना कितना सही होगा ये जनता भली भांति जानती है।

यह भी पढ़ें... सनी देओल ने क्यों खटखटाया अदालत का दरवाजा,उन्हें किस बात का डर सता रहा है

फिलहाल शुक्रवार को ये सेक्स रैकेट अंततः पकड़ा गया। जिसमें ऑनलाइन बुकिंग करके धड़ल्ले से राजधानी में फल फूल रहा है जिस्म फिरौती का ये गोरखधंधा समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें... आंध्र प्रदेश के नरसीपट्टनम शहर के पास बालिगट्टम चेक पोस्ट पर 690 किलो गांजा जब्त

पुलिस के पहुंचने से पहले होटल से फरार हुए कई लोग:

पुलिस जब यहाँ पर आ रही थी तभी यहाँ से कुछ लोग फरार हो गए इससे यह प्रतीत होता है कि इस धंधे के बारे में पुलिस को पहले से जानकारी थी और पुलिस के ही किसी आदमी ने होटल ग्रीन टाउन को यहाँ पर छापेमारी की जानकारी पहले ही दे दी। जिससे कुछ लोग भागने में सफल हो गए।

यह भी पढ़ें... हिमाचल प्रदेश:शिमला और सोलन में अगले 2-3 घंटों में ओले और तेज़ हवाओं समेत बारिश की संभावना

OYO के जरिए बुक किए गए थे होटल:

पिछली दो बार से जो सेक्स रैकेट पकडे गए हैं उसमें एक बात समान है और वह है OYO। OYO को अगर सेक्स करने का नया माध्यम कहे तो यह बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। क्योंकि आज के नवयुवक इसी के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग करके इसका धडल्ले से इस्तेमाल कर रहे हैं।

आज के समय में शहर में ऑनलाइन बुकिंग करके गोमती नगर,चारबाग, कैसरबाग, हुसैनगंज और पीजीआई क्षेत्र में इस तरह का अवैध कारोबार चल रहा है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story