×

Noida Crime News: बीटेक छात्र बना लुटेरा, साथियों संग लूटी कार, जस्टडायल को 8 लाख का नुकसान

Noida Crime News: नोएडा में बीटेक के छात्र ने अपने दोस्तों के साथ लाइटर पिस्टल के बल पर आई-20 कार को लूट लिया। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Deepankar Jain

Deepankar JainReport Deepankar JainShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 24 Sep 2021 1:17 PM GMT

BTech student robbed I-20 car through companions and lighter pistol, there was a loss of eight lakhs in Justdial
X

 नोएडा: बीटेक छात्र ने लाइटर पिस्टल के जरिए लूटी आई-20 कार: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद में बीटेक छात्र ने लूट की घटना को अंजाम दिया। लेकिन आनन फ़ानन में थाना सेक्टर 58 पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर कब्जे से एक आई-20, एक पिस्टलनुमा लाइटर, एक छर्रे वाला ऐयरगन, 5 मोबाइल व 4 सिम कार्ड आदि बरामद किए। इनकी पहचान कार्तिक, मयूर विहार फेस-3, विकास निवासी विनोद नगर दिल्ली, शिवम बाल्मिकी निवासी कल्याणपुरी, युवराज विनायक पुत्र लक्ष्मी नगर थाना शकरपुर दिल्ली व अभिषेक उर्फ काकू कृष्णा नगर गीता कॉलोनी दिल्ली हुई है।

मोबाइल का लॉक तोड़ने व हैकिंग में माहिर है कार्तिक

विकास जस्ट डायल में काम करता है। कार्तिक बीटेक का छात्र है। वह मोबाइल हैकर के साथ मोबाइल का लॉक तोडने में माहिर है। इन दोनों ने जस्ट डायल में कुछ पैसा लगाया था, इनका पैसा डूब गया। जिसमें करीब 8-9 लाख रूपये का नुकसान हो गया। उसके बाद पैसे की भरपाई के लिय अपने साथी युवराज से मिलकर दो दिन पहले ये यह सभी सेक्टर-62 नोएडा आये और सबसे पहले एक आई-10 गाड़ी का पीछा किया। लेकिन वह गाड़ी निकल गई उसके बाद आई-20 गाड़ी का जब इन्होनें पीछा किया।

एयरगन और लाइटर पिस्टल लगाकर धमकाया

पीछा करते समय आई-20 के चालक से बोला कि आपका पीछे का बम्फर टूट गया है। जब पीड़ित ने अपनी गाड़ी को थोड़ी दूर जाकर रोका। रोकने के बाद युवराज ने नकली पिस्टल (एयरगन) से व कार्तिक ने पिस्टलनुमा लाइटर लगाकर पीड़ित को गाड़ी से नीचे उतारकर कार्तिक व शिवम कार को लूट कर लेकर गये। अपाचे गाड़ी पर युवराज व अभिषेक व विकास स्पलेण्डर गाड़ी से थापर गेट होते हुये खोड़ा गये और फिर वहां से ये दिल्ली प्रवेश कर के निकल गये।

250 सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना का किया खुलासा

पुलिस टीम ने लगभग 250 सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना स्थल से लेकर दिल्ली तक घटना का रूटचार्ट बनाया। इसके आधार पर बदमाशों की पहचान कर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story