Noida Crime News: दोहरे हत्याकांड से दहला नोएडा, कैसे हुई मौत, पुलिस तलाश रही जवाब

Noida Crime News : मामला नोएडा (Double Murder) के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव का है, जहां रहने वाली एक महिला के मकान से उसका और एक युवक का शव पुलिस को बरामद हुआ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 1 Jun 2021 10:18 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 10:19 AM GMT)
Noida Crime News: दोहरे हत्याकांड से दहला नोएडा, कैसे हुई मौत, पुलिस तलाश रही जवाब
X

Concept Image

Noida Crime News: नोएडा में मंगलवार को एक मकान से दो शव मिले हैं। शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है। जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों शवों को कब्जे में कर दिया। वहीं उनकी शिनाख्त भी कर ली है। इसमें से एक महिला का शव है, जिसका नाम दीप्ती दुबे बताया जा रहा है, वहीं अवनीश शर्मा नाम के शख्स का शव भी मिला। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दोनों की मौत कैसे हुई (Maut Kaise Hui)।

मामला नोएडा (Double Murder) के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव का है, जहां रहने वाली एक महिला के मकान से उसका और एक युवक का शव पुलिस को बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शवों की शिनाख्त, आखिर कौन है अवनीश

इस बारे में अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में गौशाला के पास एक किराए के मकान में रहने वाली दीप्ति दुबे (22) और अवनीश शर्मा (25) का शव सुबह उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिला। अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पुलिस को एक देसी तमंचा मिला है और प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि अवनीश ने पहले दीप्ति को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

ये भी बताया जा रहा है कि दीप्ति शादीशुदा थी। वहीं सेक्टर 75 स्थित एक सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करती थी। लेकिन अवनीश के बारे में पुलिस को फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस युवक और युवती के परिजनों से संपर्क कर रही है और अगर वे इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। पुलिस इस बात की जांच कर रहे हैं कि आरोपी कौन हैं। (Kaun Hai Aaropi)

Shivani

Shivani

Next Story