Noida Murder Case: युवती ने नही उठाया कॉल, कमरे में युवक के साथ मिली लाश

नोएडा में मंगलवार की दोपहर को एक युवक और युवती का शव बंद कमरे में मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

Deepankar Jain
Published on: 1 Jun 2021 12:11 PM GMT (Updated on: 20 April 2022 7:33 AM GMT)
Noida after the bodies of a young man and a girl were found in a closed room on Tuesday afternoon.
X

कमरे में युवक-युवती की लाश (फोटो-सोशल मीडिया)

Noida Murder Case: नोएडा के सेक्टर 115 सोरखा गांव में मंगलवार की दोपहर को एक युवक और युवती का शव बंद कमरे में मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने युवक और युवती के शव को कब्जे में ले लिया है। कमरे में दंपत्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर अपर पुलिस कमिश्नर लव कुमार और थाना सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस जांच में पता चला है कि दंपत्ति ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों के बीच पिछले कुछ समय से अनबन चल रही थी। इसी के चलते पहले आरोपी ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों ने की कोर्ट मैरिज

मूलरूप से इटावा की रहने वाली दीप्ति दुबे (22) सोरखा गांव में किराए के कमरे में रहती थी। वह सेक्टर 75 स्थित एक सोसायटी में गार्ड की जॉब करती थी। मंगलवार सुबह सोसायटी नहीं पहुंचने पर सिक्योरिटी के कुछ लोग उसके कमरे पर पहुंचे तो घटना का पता चला।

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिह ने बताया कि कमरे से बरामद शवों की पहचान दीप्ति दुबे (22) और अवनीश शर्मा (25) के रूप में हुई है। दोनों पति-पत्नी हैं। उन्होंने बताया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी।

अवनीश ट्रक चालक है और आगरा में रहता था। वह मूलरूप से फिरोजाबाद जनपद का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि अवनीश का नोएडा आना-जाना था। पिछले कुछ समय से किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन चल रही थी। उन्होंने बताया कि घटना सोमवार रात की है। मंगलवार सुबह इसका पता चला है।

कान के नीचे मारी गोली

थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी के कान के नीचे से गोली मारी गई है जो दूसरी तरफ से बाहर निकल गई। जिससे महिला की एक आंख और सिर का कुछ हिस्सा बाहर आ गया है। इसके आरोपी ने खुद की सीधी आंख के ऊपर तमंचा रख गोली चलाई होगी। उन्होंने बताया कि युवक का पूरा सिर खुल गया है। तमंचा भी उसी के पास ही पड़ा मिला है।

ये कहता था दीप्ति से

पुलिस द्बारा परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला है कि अवनीश, दीप्ति को जॉब छोड़कर साथ चलने के लिए कह रहा था। वो उसे आगरा में अपने पास रखना चाहता था, लेकिन दीप्ति नोएडा में ही रहना चाहती थी। पिछले काफी समय से दोनों के बीच इस बात को लेकर अनबन चल रही थी।

आगरा से ही साथ लाया होगा तमंचा

कमरे से बरामद तमंचा अवनीश आगरा से ही लाया होगा। वह सोमवार को आगरा से नोएडा पहुंचा था। इसके बाद पत्नी के कमरे पर पहुंच गया। वह घटना को अंजाम देने की तैयारी के साथ नोएडा आया था। पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि अवनीश अक्सर दीप्ति के कमरे पर आता था।

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिह ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतकों के परिजनों की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है। पुलिस द्बारा घटना की जांच की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story