×

पुरानी रंजिश के चलते इंडो गल्फ कर्मचारी को गोलियों से भूना, दशहत का माहौल

By
Published on: 6 Sep 2017 7:28 AM GMT
पुरानी रंजिश के चलते इंडो गल्फ कर्मचारी को गोलियों से भूना, दशहत का माहौल
X

अमेठी: जिले में हो रही लगातार हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। सप्ताह भर पूर्व जामों थाना क्षेत्र में पिता-पुत्र पर चली गोली में पुत्र की मौत हो गई थी, पुलिस अभी तक इसका खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि आज कमरौली थाने के इंडो गल्फ के कर्मचारी पर पुरानी रंजिश में गोलियां दागी गई।

यह भी पढ़ें: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों की तलाश में जुटी कर्नाटक पुलिस

नशेमन होटल के पीछे की घटना

जानकारी के अनुसार कमरौली थाने के कठौरा निवासी मोहम्मद तौफीक पुत्र मोहम्मद शरीफ सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था। वो इंडो गल्फ में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। वो इंडो गल्फ के नशेमन होटल के पीछे सुबह क़रीब 5:45 पर पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। इसके बाद उसे मृत समझकर हमलावर चले गए।

यह भी पढ़ें: अमरूद तोड़ने के विवाद में दो समुदायों में चली गोली, नौ घायल

घर में मचा कोहराम

गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज़ सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने तौफीक को लहूलुहान देख तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कमरौली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आनन-फानन में तौफीक को इंडो गल्फ हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: Search UP सुधारे अमेठी-रायबरेली, बिहार बनाए हजार-हजार टॉयलेट : रिपोर्ट

एएसपी बोले तहरीर मिलते ही दर्ज होगा मुकदमा

उधर घटना की सूचना मिलते ही एएसपी बी.सी. दुबे भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसआई सुजीत सिंह से घटना के बावत जानकारी ली और फिर खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी श्री दुबे ने बताया कि गोली पुरानी रंजिश में चली है, परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story