×

वोट मांगने निकले BDC प्रत्याशी की चाकू से गोदकर हत्या, मैनपुरी में कोहराम

मैनपुरी जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललूपुर का है, जहां बीडीसी पद के लिए वोट मांगने निकले प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

Praveen Pandey
Report By Praveen PandeyPublished By Shivani
Published on: 15 April 2021 9:00 AM GMT (Updated on: 15 April 2021 4:48 PM GMT)
बीडीसी प्रत्याशी की हत्या
X

बीडीसी प्रत्याशी की हत्या की जांच कर रही पुलिस (Photo Social Media)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के बीच हत्याओं का सिलसिला भी जारी है। आज एक ओर जहां यूपी के १८ जिलों में प्रथम चरण के लिए मतदान हो रहे हैं, वहीं मैनपुरी में वोट मांगने निकले बीडीसी पद के उम्मीदवार की हत्या का मामला सामने आया। चाकुओं से गोद कर हत्या के बाद उसका बीडीसी पद के प्रत्याशी का शव खेत में छोड़ कर आरोपी भाग निकले।

मामला, मैनपुरी जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललूपुर का है, जहां बीडीसी पद के लिए वोट मांगने निकले प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। जिसका शव गांव के खेत में पड़ा मिला। दरअसल, ग्राम ललूपुर निवासी खाद बीज विक्रेता 60 वर्षीय राकेश राजपूत पुत्र भारत सिंह गांव के ही वार्ड से बीडीसी पद का चुनाव लड़ रहा है।

बुधवार की शाम वह बीडीसी के पद के लिए वोट मांगने के लिए घर से निकल गये, वह जब देर रात भर वापस नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई। रात भर उनकी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला।


खेत में मिला प्रत्याशी का शव

वहीं आज गांव के ही सर्वेश राजपूत के खेत में उनका शव चाकू से गुदा हुआ बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अविनाश कुमार पांडेय, एएसपी मधुबन कुमार, सीओ सिटी अभय नारायण राय पुलिस बल के साथ पहुंच गए। परिजनों से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Shivani

Shivani

Next Story