×

दु:खद: एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने किया सुसाइड, रायफल से सर में मारी गोली

sudhanshu
Published on: 30 Sep 2018 11:10 AM GMT
दु:खद: एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने किया सुसाइड, रायफल से सर में मारी गोली
X

लखनऊ: ल‍लतिपुर जिले की मंडावर तहसील के एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने सरकारी आवास पर रायफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी की जानकारी पाकर सीनियर पुलिस अफसरों के साथ डीएम मौके पर पहुंचे हैं। लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। योगी सरकार में पिछले कुछ दिनों में ऐसा तीसरा वाकया है, जब किसी बड़े अफसर ने खुदकुशी की हो। इस सुसाइड के बाद तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यूपी में एक और सीनियर अफसर ने की खुदकुशी

झांसी मंडल के ललितपुर जिले की मंडावर तहसील में तैनात एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने खुदकुशी कर ली है। उनकी लाश उनके सरकारी आवास पर बरामद की गई है। पास में ही रायफल पड़ी हुई है। देखने से ऐसा मालूम पड़ता है कि कनपटी के पास लगाकर गोली चलाई गई है। इस खुदकुशी की खबर मिलने के बाद एसपी ललितपुर समेत जिला प्रशासन से जुड़े अफसरों ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो सकी है।

तीसरे बड़े अफसर ने किया सुसाइड

हाल के दिनों में यूपी में पुलिस और प्रशासन के अफसर किस मनोदशा से गुजर रहे हैं, इसका किसी को अंदाजा नहीं है। एटीएस में तैनात एएसपी राजेश साहनी खुदकुशी केस ने पूरे महकमे को गमजदा कर दिया था। जिसके बाद कानपुर में तैनात एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास ने अपने सरकारी आवास पर जहर खाकर अपनी जान दे दी थी। सुरेंद्र दास की खुदकुशी की वजह पारिवारिक कलह बताई गई।

अब हेमेंद्र कुमार की खुदकुशी ने एक बार फिर पुलिस और प्रशासन के अफसरों के मानसिक तनाव और दबाव की चर्चा शुरू कर दी है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story