×

Pilibhit Crime News : खेत की मेढ़ काटने का विरोध करने पर जमकर हुई मारपीट व गालीगलौज

Pilibhit Crime News : यूपी के पीलीभीत जनपद में खेत की मेढ़ काटने का विरोध करने पर जमकर मारपीट, गाली गलौज की गई।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shraddha
Published on: 6 July 2021 6:05 AM GMT
खेत की मेढ़ काटने का विरोध करने पर जमकर हुई मारपीट
X

 थाना न्यूरिया 

Pilibhit Crime News : यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit District) में खेत की मेढ़ काटने का विरोध करने पर जमकर मारपीट, गाली गलौज (abusive language) की गई साथ ही जाती सूचक शब्दो का प्रयोग भी किया गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की पर शिकायत के बाबजूद कोई कार्यवाही नहीं की गई। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर से गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला थाना न्यूरिया इलाके के हाशिमपुर गांव का है। जहां 26 जून को दुर्गा प्रसाद पुत्र पोथीराम का गांव के ही चोखेलाल पुत्र मानसिंह, राम प्रताप पुत्र चोखेलाल, व राजीव कुमार, मोहित कुमार पुत्र रामप्रताप तथा एक अन्य रिश्तेदार व रामप्रताप की पत्नी ने एक राय होकर पीड़ित दुर्गाप्रसाद के खेत की मेढ़ काट दी।

वहीं जब इसका विरोध किया गया तो सभी आरोपियों ने पीड़ित दुर्गाप्रसाद व उनकी पत्नी को बुरी तरह मारापीटा और जमकर गाली गलौज के साथ ही पत्नी के कानों का एक कुंडल आरोपी रामप्रताप की पत्नी ने नोच लिया। इसके अलावा आरोपी राजीव कुमार ने दराती से हमला कर घायल कर दिया। वहीं सभी आरोपी जातिसूचक शब्दो का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत एसपी किरीट राठौर से की

पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की पर शिकायत के बाबजूद कोई कार्यवाही नही की गई। बल्कि स्थानीय पुलिस ने फीड बैक में समझौता होना दर्शा दिया कि दोनों पक्षो का आपस में समझौता हो गया। जब पीड़ित को इसकी जानकारी हुई तब पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत एसपी किरीट राठौर से की है। साथ ही एसपी से मामले में कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story