Pilibhit Crime News: लूट की घटना का महज 3 घंटो में पुलिस ने किया खुलासा, लूटेरा गिरफ्तार

Pilibhit Crime News: पीलीभीत जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में जनसेवा केंद्र के एक युवक के साथ तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कि लुटेरा प्रशांत गंगवार 3 घंटे में ही फंस गया।

Pranjal Gupata
Published on: 1 Jan 2022 9:49 AM GMT
Pilibhit Crime News: Police revealed the robbery incident in just 3 hours, the robber arrested
X

 पीलीभीत: लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, लूटेरा गिरफ्तार  

Pilibhit Crime News: यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit District) के बरखेड़ा थाना क्षेत्र (Barkheda Police Station Area) में बीते दिन देर शाम लूट की घटना (robbery incident) को अंजाम दिया गया। जिसमे जनसेवा केंद्र (Public service center) के एक युवक के साथ तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

बताया गया कि लूटेरे ने जनसेवा केंद्र के युवक से करीब 2 लाख 11 हजार रुपये की नकदी और लैपटॉप, बाइक, तमंचा, मोबाइल आदि लूट लिया। जिसका आज पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Superintendent of Police's conference) कर मामले का खुलासा कर दिया है।

दरअसल, मामला थाना बरखेड़ा इलाके (Barkheda Police Station Area) के पृथ्वीपुर गांव (Prithvipur Village) का है जहां के इकबाल नाम का व्यक्ति जन सेवा केंद्र चलाता था। कल देर शाम जब वह अपनी जन सेवा केंद्र बंद करके अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था तो रास्ते में प्रशांत गंगवार नाम के लुटेरे ने उसे तमंचे के बल पर लूट लिया।

पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कि लुटेरा प्रशांत गंगवार 3 घंटे में ही फंस गया

लूट की घटना से बदहवास इकबाल ने आनन-फानन में अपने साथ हुई इस वारदात की जानकारी पुलिस (UP Police) को दी। जानकारी मिलते ही एसपी दिनेश कुमार (SP Dinesh Kumar) ने चार टीमों का गठन कर दिया। जिसमें बिलसंडा पुलिस बरखेड़ा पुलिस और स्वाट टीम व सर्विलांस टीम को लगाया गया। इन सब टीमों ने इतनी तेज़ी के साथ अपना जाल बिछाया कि उस जाल में लुटेरा प्रशांत गंगवार 3 घंटे में ही फंस गया।

लुटेरे के पास से बरामद किए गए सामान

पुलिस ने लुटेरे के पास से लूटे गए दो लाख 11 हजार रुपए नगद, लैपटॉप, मोबाइल, तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का नगद इनाम देने की भी घोषणा की है। मात्र तीन घंटों में लूट के खुलासे से पुलिस की कार्यशैली को लेकर जनता के बीच एक अच्छी छवि बन गई।पकड़े गए लुटेरे के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। संभावना जताई जा रही है रहजनी और लूट के कई अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story