×

Pilibhit Crime News : पुरानी रंजिश के चलते गांव में हुई फायरिंग, एक महिला की हुई मौत

Pilibhit Crime News : पीलीभीत जनपद में दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते जमकर मारपीट हुई। एक महिला की मौत हो गई।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shraddha
Published on: 3 July 2021 5:43 AM GMT
पुरानी रंजिश के चलते गांव में हुई एक महिला की हुई मौत
X

 पुरानी रंजिश के चलते गांव में हुई एक महिला की हुई मौत

Pilibhit Crime News : यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit District) में दो पक्षों में पुरानी रंजिश (Old Enmity) के चलते जमकर मारपीट (Beating) हुई साथ ही गांव में फायरिंग (firing) होने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। उधर मारपीट में घायल हुई एक महिला ने जिला अस्पताल (district hospital) ले जाते समय दम तोड़ दिया। वहीं 2 अन्य घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल मामला कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पिपरिया जयभद्र के रहने वाले इंद्रजीत का गांव के ही रहने वाले कपिल पांडे से पुराना विवाद चल रहा है। जिस के संबंध में पूरनपुर थाने में एक मुकदमा पंजीकृत है। पीड़ित परिवार की माने तो पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार को आरोपी कपिल पांडे दो तमंचे के साथ दबंगई के चलते घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इस पूरी घटना के दौरान घर के 3 सदस्य घायल हो गए जिन को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।


वहीं जिला अस्पताल पहुंचे एसपी किरीट कुमार ने बताया कि पुरनपुर इलाके के गांव में फायरिंग से एक महिला की मौत हो गई। वहीं एसपी ने बताया कि घर में घुसकर आरोपी द्वारा की गई फायरिंग की घटना के दौरान इंद्रजीत की पत्नी सीता देवी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पूरनपुर थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story