×

पति बना दरिंदा: पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, सनसनीखेज तरीके से लाश को लगाया ठिकाने

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में कोतवाली पूरनपुर इलाके में मामूली से झगड़े के बीच पत्नी की हत्या करके उसके शव को गड्ढे में दफन कर दिया।

Pranjal Gupata

Report Pranjal GupataPublished By Deepak Kumar

Published on 12 Jan 2022 10:12 AM GMT

Sant Kabir Nagar Crime News:
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit district of UP) में कोतवाली पूरनपुर इलाके (Kotwali Puranpur Area) में मामूली से झगड़े के बीच पत्नी की हत्या करके उसके शव को घर के पिछवाड़े में स्थित पीडब्ल्यूडी माल गोदाम (PWD Warehouse) के गड्ढे में दफन कर दिया। वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया। वहीं, मां ने बेटे के खिलाफ बहू की हत्या करने के मामले में जब तहरीर दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर जाकर देर रात खुदाई कराकर शव को गड्ढे से बाहर निकाला है।

दरअसल मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके (Kotwali Puranpur Area) के नारायणपुर गांव (Narayanpur Village) का है जहां राजवती पत्नी स्व. सुशील ने कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोतवाली से महिला को भगा दिया। तब महिला की भतीजी ने मामले की जानकारी एसपी पीलीभीत (SP Pilibhit) को दी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

महिला की ओर से पुलिस की दी जानकारी

पुलिस को शिकायत में दी जानकारी में महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी पुष्पा के घर में मोहल्ला पंकज कॉलोनी में रहती है। बेटी और दामाद बच्चों के साथ बैंगलोर में रहकर काम करता है। लड़का बब्बू भी अपनी पत्नी संगीता और बच्चों के साथ पिछले एक वर्ष से बैंगलोर में रहकर किसी कंपनी में काम करता है।

9 जनवरी की रात बब्बू अपनी पत्नी संगीता के साथ आया। अगले दिन 10 जनवरी को रात में करीब 12 बजे किसी बात पर बब्बू और संगीता के बीच झगड़ा हो गया। बेटे बब्बू ने बहू संगीता को मारा पीटा। जब मैंने बहू को बचाने की कोशिश की तो बेटे बब्बू ने मुझे भी मारा पीटा, मैंने किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

वहीं, राजवती ने कहा कि वह रात में डर की वजह से इधर-उधर घूमती फिरती रही। अगले दिन 11 जनवरी को 3 बजे जब मैं घर पर वापस आई तो देखा कि घर में जगह-जगह खून पड़ा था और घर के अंदर कोई नहीं था। मैंने संगीता को काफी तलाश किया तो वह नहीं मिली बाद में मैंने पीडब्ल्यूडी माल गोदाम के पीछे खुदे गड्ढे की मिट्टी हटाकर देखी तो उसमें संगीता की लाश थी। बेटे बब्बू ने बहू संगीता को मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और लाश को गोदाम में खुदे गड्ढे में गाड़ दिया। इसके बाद मौके से भाग गया।

आरोपी पति की पुलिस कर रही तलाश

वहीं, मामले की सूचना एसपी को दी और कोतवाली दी गई। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने कई जगह शव बरामद करने के लिए खुदाई शुरू कराई। लेकिन काफी देर तक शव नहीं मिला। बाद में पुलिस ने शव घर के पीछे जमीन खुदवाकर बरामद कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल आरोपी पति की पुलिस तलाश कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story