×

दस लाख की स्मैक समेत चार लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने तीन महिला समेत चार नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी तस्करों के पास से पुलिस ने लाखों की स्मैक बरामद की है।

Aditya Mishra
Published on: 25 May 2019 9:04 AM GMT
दस लाख की स्मैक समेत चार लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने तीन महिला समेत चार नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी तस्करों के पास से पुलिस ने लाखों की स्मैक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर आस-पास के इलाकों में ही स्मैक के पदार्थ को बैचते थे। फिलहाल पुलिस स्मैक खरीदने वालों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें,,,कार्यालय में लगी आग, नौ लोगों को सांस लेने में तकलीफ

चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा-

मामला सहारनपुर का है जहां पुलिस को रेलवे स्टेशन के आस-पास नशीले पदार्थ सप्लाई किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के अधार पर पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन के आस-पास चैकिंग शुरू की। तभी पुलिस वाल्मीकि मंदिर के पास रेलवे आरक्षण कार्यालय के ठीक सामने गुरुद्वारे के पास पहुंची। तो वहीँ सड़क पर खड़े एक युवक से साथ तीन महिलाओं पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने संदेह के आधार पर चारों की तलाशी ली। तलाशी में पुलिस को चारों के पास से 450 ग्राम स्मैक और 15 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। बरामद स्मैक की कीमत दस लाख रुपये है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान हफीज, अर्जुन निशा उर्फ निशा, खुशनसीब और सहराजबानो उर्फ बानो के रुप में हुई है।

यह भी पढ़ें,,,चौक में महिला पर एसिड अटैक की घटना ने लखनऊ को हिला दिया

पुलिस ने की पूछताछ-

सदर कोतवाली प्रभारी पंकज पंत के मुताबिक सहराज बानो उर्फ बानो देहरादून में पहले भी नशीले पदार्थ की तस्करी मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी तस्करों से पूछताछ की जिसमें आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह स्मैक बरेली से लाकर रेलवे स्टेशन, रोडवेज अड्डा पर लोगों को सप्लाई करते थे। फिलहाल पुलिस स्मैक को खरीदने वालों की तलाश में जुटी है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story