×

पुलिस ने सात बदमाशों को किया गिरफ्तार, कर रहे थे ऐसी साजिश जानकर रह जायेंगे दंग!

Aditya Mishra
Published on: 18 Nov 2018 12:26 PM GMT
पुलिस ने सात बदमाशों को किया गिरफ्तार, कर रहे थे ऐसी साजिश जानकर रह जायेंगे दंग!
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक बदमाश फरार हो गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर सात बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे और पांच चाकू बरामद किए है। सभी बदमाश श्मशानघाट के पीछे लूट की योजना बना रहे थे। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

कटरा थाना क्षेत्र में बीती रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि श्मशानघाट के पीछे खाली पड़े खेत में कुछ बदमाश छिपे हुए है। वह वहां पर किसी लूट या चोरी की योजना बना रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर कटरा थाने के एसओ संजय सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और बदमाशों पर टार्च की रोशनी डाली। लेकिन तभी बदमाशों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने खुद को बचाते हुए बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया और सात बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया।

जबकि एक बदमाश मौका पाते ही फरार हो गया। मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे और पांच चाकू बरामद किए है। पकड़े गये चोर विकास निवासी बरेली, रिंकू निवासी थाना तिलहर, अंकित सिंह निवासी बरेली, अमित सिंह निवासी बरेली, शनि निवासी बरेली, पंकज निवासी बरेली, और लवजीत निवासी बदायूं को पकड़कर जेल भेज दिया है। जबकि अभिषेक नाम का बदमाश फरार हो गया। जिसको पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

एसओ संजय सिंह ने बताया कि सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। लेकिन पुलिस टीम ने मौके से सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एक फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। ये सभी श्मशानघाट के पीछे लूट की योजना बना रहे थे।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुरः प्रेमिका की चाहत में पहले बना भक्त फिर बन गया चोर

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: डीएम और एसपी ने मूकबधिर बच्चों संग मनाई दिवाली

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर स्कूल कांड : पूर्व सांसद ने सीएम को लिखी चिट्ठी, कार्यवाही की मांग

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story